Sanjivani 2 : टीआरपी बढ़ाने के लिए मेकर्स ने शो में डाला धमाकेदार ट्विस्ट
Sanjivani 2 : टीआरपी बढ़ाने के लिए मेकर्स ने शो में डाला धमाकेदार ट्विस्ट
Share:

टीआरपी चार्ट में संजीवनी 2 भले ही कुछ खास कमाल नही कर पा रहा है. इस समय स्टार प्लस पर संजीवनी 2 को प्रसारित किया जा रहा है. लेकिन शो के मेकर्स कहानी को दिलचस्प बनाने में लगे हुए हैं. तभी तो आए दिन शो में कोई न कोई धमाकेदार ट्विस्ट आता ही रहता है. अगर यहां बात की जाए अब तक की कहानी की तो आपने अब तक देखा है कि, वर्धान की वजह से डॉ शशांक की मौत हो चुकी है. शशांक की मौत के बाद सिड को ही संजीवनी संभालना है. वह बात अलग है कि, अंजली इस बात के खिलाफ है. वह तो सिड को शशांक का अंतिम संस्कार भी नहीं करने देना चाहती है.

भारत में रियलमी जल्द पेश करेगा अपना स्मार्ट TV, शाओमी एमआई टीवी से होगा मुकाबला

इसके अलावा दूसरी तरफ संजीवनी में चल रहे इस ड्रामे को देखकर वर्धान काफी खुश है.तभी तो उनसे अपनी अगली चाल के बार में भी पूरी प्लॉनिंग कर ली है. जल्द ही वर्धान सिड के ऊपर एक और बम फोड़ने वाला है. जिसके बाद सिड की हालत और भी खराब हो जाएगी.

वेदिका ने की अपने आखिरी एपिसोड की शूटिंग, अब शो में नहीं आएंगी नजर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सिड अभी तक भी शशांक के जाने का गम नहीं भुला पा रहा है.इस बीच वर्धान सिड की जिंदगी में तहलका मचाने के लिए एक लड़की की एंट्री करवाने वाला है. आपको जानकर हैरानी होगी यह लड़की कोई और नहीं बल्कि सिड की बहन होगी जिसकी काफी समय पहले ही मौत हो चुकी है.सिड को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि, उसकी बहन मरी नहीं है. वर्धान अपने सीक्रेट रुम से सिड की बहन को संजीवनी का रस्ता दिखाएगा. मजेदार बात यह है कि, सिड की बहन घर में आते ही संजीवनी पर अपना कब्जा जमा लेगी. वर्धान सिड की बहन को ही संजीवनी की मालकिन कह कर बुलाएगा.

रश्मि ने सिद्धार्थ को कहा 'अच्छा आदमी', सुनकर हैरान रह गए घरवाले

रश्मि ने सिद्धार्थ को कहा 'अच्छा आदमी', सुनकर हैरान रह गए घरवाले

सेक्सी अंदाज दिखाते नजर आईं करिश्मा शर्मा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -