भारत में रियलमी जल्द पेश करेगा अपना स्मार्ट TV, शाओमी एमआई टीवी से होगा मुकाबला
भारत में रियलमी जल्द पेश करेगा अपना स्मार्ट TV, शाओमी एमआई टीवी से होगा मुकाबला
Share:

भारतीय बाजार में Realme के स्मार्टफोन को मिली शानदार प्रतिक्रिया के बाद अब Realme अपने अन्य प्रोडक्ट को भी भारत में पेश करने की तैयारी में लग गया है. हाल ही में कंपनी ने अपना पहला वायरलेस इयरबड्स पेश किया था, वहीं अब खबर ये सामने आ रही है कि रियलमी भारत में जल्द ही अपना स्मार्ट टीवी पेश करेगी जिसका सीधा मुकाबला शाओमी के एमआई टीवी से होगी. Realme के सीएमओ चीफ मार्केटिंग ऑफिसर के अनुसार साल 2020 के अंत तक कंपनी अपना स्मार्ट टीवी पेश करेगी जिसकी टक्कर शाओमी एमआई टीवी सीरीज से होगी. जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय स्मार्टफोन बाजार में इस वक्त शाओमी को सबसे ज्यादा रियलमी ही दे रही है.

Realme के सीएमओ चीफ मार्केटिंग ऑफिसर (CMO) Xu Qi के मुताबिक साल 2020 के अंत तक कंपनी अपना स्मार्ट टीवी पेश करेगी जिसकी टक्कर शाओमी एमआई टीवी सीरीज से होगी. बता दें कि भारतीय स्मार्टफोन बाजार में इस वक्त शाओमी को सबसे ज्यादा रियलमी ही दे रही है.
Realme ने इससे पहले भी कहा था कि वह तमाम इंटरनेट ऑफ थिंग्स (IoT) डिवाइसेज को बाजार में पेश करेगी जिनमें फिटनेस ट्रैकर से लेकर ऑडियो प्रोडक्ट तक शामिल होंगे. कंपनी ने ये बातें हाल ही में Realme 5i की लॉन्चिंग इवेंट में कही थी. रियलमी टीवी को पहले चीन में पेश किया जाएगा, उसके बाद भारतीय बाजार में लॉन्चिंग की जाएगी. रियलमी के CMO ने टीवी के फीचर्स और लॉन्चिंग के बारे में कुछ खास जानकारी शेयर नहीं की है.

भारत में Xiaomi ने 2018 में स्मार्ट टीवी को पेश किया था और लॉन्चिंग के महज आठ महीने के अंदर शाओमी एक बड़ी स्मार्ट टीवी ब्रांड बन गई. इसकी वजह टीवी की किफायती कीमत थी. शाओमी के बाद वनप्लस, मोटोरोला और नोकिया ने भी स्मार्ट टीवी पेश किए. Realme के स्मार्ट टीवी में प्रीमियम फीचर्स जैसे QLED डिस्प्ले, 8K वीडियो सपोर्ट, एचडीआर 10+ का सपोर्ट है. रियलमी के स्मार्ट टीवी की कीमत 20 हजार रुपये के करीब हो सकती है.

ऑस्ट्रेलिया के जंगल में आग के बाद बारिश से भी रहत के आसार नहीं

CDS की नियुक्ति पर पूर्व सेनाप्रमुख ने पूर्ववर्ती सरकारों की स्थिति का किया खुलासा

साल 2019 में इस स्मार्टफोन की हुई सबसे अधिक बिक्री....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -