वेदिका ने की अपने आखिरी एपिसोड की शूटिंग, अब शो में नहीं आएंगी नजर
वेदिका ने की अपने आखिरी एपिसोड की शूटिंग, अब शो में नहीं आएंगी नजर
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन कपल कहे जाने वाले मोहसिन खान और शिवांगी जोशी को आप सभी टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में देख रहे होंगे. इस शो को लोग खूब प्यार दे रहे हैं और अब इस शो में वह पल आ ही गया है जब वेदिका यानी एक्ट्रेस पंखुरी अवस्थी इस सीरियल को अलविदा कहने जा रहीं हैं.

जी हाँ, वैसे कुछ दिनों पहले वेदिका के जरिए ही नायरा और कार्तिक के बीच की दूरियां बढ़ गई थी और आज ही पंखुरी इस सीरियल के लिए अपने आखिरी एपिसोड को शूट कर रही है, यानि की साफ है कि पंखुरी अब इस सीरियल में ज्यादा दिन तक नजर नहीं आने वाली है. जी हाँ, हाल ही में पंखुरी ने सेट पर आखिरी एपिसोड की शूटिंग के फोटोज क्लिक किए हैं और अपने फैंस के साथ शेयर भी किए हैं. उन्होंने मोहसिन खान के साथ अच्छा वक्त बिताया और उनके साथ सेल्फी भी क्लिक करवाई जो इस समय उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने कुछ तस्वीरें अपनी सौतन नायरा के साथ भी क्लिक करवाई जो आप यहाँ देख सकते हैं.

वैसे पंखुरी जल्द आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में नजर आने वाली है और उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग के लिए ही शो को अलविदा कह दिया है. आप देख सकते हैं उनकी तस्वीरों में कि वह आखिरी एपिसोड के दौरान कैसी दिखने वाली हैं.

बिग बॉस 13 में होगी भारती के पति हर्ष की एंट्री, करेंगे सबका मनोरंजन

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की नायरा को बना दिया कबीर सिंह, फैन ने शेयर की मजेदार पोस्ट

इस लड़की को डेट कर रहे हैं करण वही, शेयर की फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -