सेक्सी अंदाज दिखाते नजर आईं करिश्मा शर्मा
सेक्सी अंदाज दिखाते नजर आईं करिश्मा शर्मा
Share:

टीवी और बॉलीवुड में काम कर चुकीं एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा इन दिनों एक बार फिर से अपनी बोल्डनेस दिखाने में कामयाब हो चुकीं हैं. वह काफी समय के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरों से फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब रहीं हैं और इस बार फिर ऐसा ही हो रहा है. हाला ही में उन्होंने रेड कलर की बोल्ड आउटफिट में अपनी फोटोज शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं.

एक तस्वीर में करिश्मा शर्मा पिंक कलर की आउटफिट में बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लुक में दिखाई दे रही हैं और उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है Be YOU. The world will Adjust. @fhmindia@amitkhannaphotography वहीं एक और फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है When all is said and done you’ll believe God is a Woman. @fhmindia आप देख सकते हैं इस तस्वीर में ब्लैक कलर की ड्रेस में करिश्मा शर्मा आकर्षक नजर आ रहीं हैं. एक तस्वीर में बेड पर बैठे हुए और चेहरे पर चश्मा लगाये हुए करिश्मा शर्मा मस्ती भरे मूड में दिखाई दे रही हैं और उनका लुक काफी बोल्ड लग रहा है.

इसी के साथ एक फोटो में ब्लैक कलर Thigh High Slit ड्रेस में करिश्मा शर्मा स्टाइलिश अंदाज में पिक्चर क्लिक कराती हुई दिख रही हैं और इस समय वह किसी को भी दीवाना करने के मूड में दिख रहीं हैं. आपको पता ही होगा कि करिश्मा शर्मा रागिनी एमएमएस रिटर्न्स वेब सीरीज में अपने बोल्ड सीन्स के कारण चर्चा में रह चुकी हैं और इन सीन्स को करने के बाद उनकी खूब चर्चा हुई है और अब भी होती है.

बिग बॉस 13 में होगी भारती के पति हर्ष की एंट्री, करेंगे सबका मनोरंजन

इस लड़की को डेट कर रहे हैं करण वही, शेयर की फोटोज

उदित नारायण पत्नी संग पहुंचे इंडियन आइडल के सेट पर, नेहा कक्कड़ को बनाना चाहते है बहू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -