रश्मि ने सिद्धार्थ को कहा 'अच्छा आदमी', सुनकर हैरान रह गए घरवाले
रश्मि ने सिद्धार्थ को कहा 'अच्छा आदमी', सुनकर हैरान रह गए घरवाले
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो बिग बॉस 13 में इन दिनों जो भी हो रहा है वह सभी को हैरान कर रहा है. ऐसे में शो में अब तक रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच एक अलग ही कैमिस्ट्री देखने को मिली कभी दोनों लड़ते नजर आए हैं तो कभी दोनों एक दूजे से प्यार जताते, रोमांस करते भी दिखे है. वहीं अब हाल ही में रश्मि ने सिद्धार्थ को 'अच्छा आदमी' कह दिया है वह भी सबके सामने. जी हाँ, जैसे ही उन्होंने यह कहा उनकी ये बात सुनकर सभी घरवाले भौंचक्के रह गए और किसी को कुछ समझ आया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

जी दरअसल हाल ही में बिग बॉस प्रसारित करने वाले चैनल कलर्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शो के आने वाले एपिसोड की एक झलक शेयर की गई है, जिसमें बताया जा रहा है कि, ''आज रात यानी 9 जनवरी को प्रसारित होने वाले एपिसोड में बिग बॉस के घर में कॉमेडी नाइट्स होगी. इस कॉमेडी नाइट्स में घरवाले एक से बढ़कर एक जोक्स मारते दिखाई देंगे.''

आप देख सकते हैं इस वीडियो में आरती सिंह और रश्मि देसाई की स्टैंडअप कॉमेडी की एक झलक दिखाई गई है और इसमें एक तरफ आरती खुद को इंडिपेंडेट बताते हुए अपने आप पर ही जोक्स मार रही हैं, वहीं दूसरी तरफ रश्मि देसाई सिद्धार्थ शुक्ला का मजाक उड़ा रही हैं.'' इस वीडियो में रश्मि देसाई कहती दिख रही हैं कि 'सिद्धार्थ शुक्ला, तुम बहुत अच्छे आदमी हो..... जोक खत्म.'' इस दौरान सभी ठहाके मारकर हंसते हैं वहीं इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला रश्मि का झुक कर थैंक्यू भी कहते नजर आ रहे हैं. जी दरअसल यह सब जोक है और यह जोक वाला एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है.

भारत में रियलमी जल्द पेश करेगा अपना स्मार्ट TV, शाओमी एमआई टीवी से होगा मुकाबला

इस तमिल एक्टर का बयान, कहा- बिग बॉस से जुड़ना रहा....

इस तमिल एक्टर ने शेयर की अपनी, तीर्थयात्रा की फोटो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -