Sanjivani 2 : सिड के सामने आएगा इशानी का सच
Sanjivani 2 : सिड के सामने आएगा इशानी का सच
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल संजीवनी 2  में ईशानी  और सिड  चाह कर भी लगभग नहीं आ पा रहे हैं। वहीं एनवी भी ईशानी के हाल को देखकर काफी परेशान है। यदि बात की जाए अब तक की कहानी की तो बीते एपिसोड में आपने देखा है कि, ईशानी हर हालत में सिड का ऑपरेशन करना चाहती है। वहीं एनवी जानबूझ कर ईशानी से इनकार किए जा रहा है। यही कारण है कि, ईशानी  को लगने लगा है कि, एनवी सिड की जान लेना चाहता है। इसके साथ ही ईशानी  फिर भी हार मानने को तैयार नहीं है। वह सिड के ऑपरेशन की तैयारियों मे जुट जाती है।

इसके आगे एनवी  को पता चलता है कि, सिड  एक बार फिर से ईशानी  को प्रपोज करने का मन बना रहा हैं। जिसके बाद एनवी सिड की जान की फिकर करने लग जाता है। वहीं एनवी जानता है कि, सच सामने आने पर सिड की जान भी जा सकती है। इसके अलावा आने वाले एपिसोड में संजीवनी 2  में और भी ज्यादा हाई वोल्टेज ड्रामा होने वाला है। वहीं सिड  के प्लॉन से बेखबर ईशानी अपनी मैरिज एनीवर्सरी के लिए काफी तैयारियां करेगी। वह एनवी के लिए केक और खाना अपने हाथ से बनाएगी।

ईशानी  के इस काम को देखकर एनवी  हैरान रह जाएगा। जिसके बाद एनवी ईशानी के साथ एक डील करेगा। इस डील के अनुसार एनवी  ईशानी को सिड  का ऑपरेशन करने की इजाजत दे देगा। ये बात सुनकर ईशानी खुशी से झूम उठेगी। इसके अलावा वह बात अलग है कि, कहानी में आगे सिड को ईशानी की शादी के बारे में पता चल जाएगा। वहीं ऑपरेशन से पहले आई इस खबर को सुनकर सिड की हालत खराब हो जाएगी।वहीं ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि, ईशानी किस तरह से सिड  की जान को बचा पाएगी। 

बेहद 2 के मेकर्स ने उठाया चौंकाने वाला कदम, शो पर लग सकता है ताला

सलाम ए इश्क में टीवी की मशहूर जोड़ियां मचाएंगी धमाल

अपनी ‘मां’ को बिगबॉस की ट्रॉफी देकर आसिम रियाज ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -