अपनी ‘मां’ को बिगबॉस की ट्रॉफी देकर आसिम रियाज ने कही यह बात
अपनी ‘मां’ को बिगबॉस की ट्रॉफी देकर आसिम रियाज ने कही यह बात
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस से मशहूर हुए मॉडल आसिम रियाज ने इस रियलिटी शो में पहले उप विजेता का खिताब हासिल किया है। वहीं अपनी ये ट्रॉफी उन्होंने मुंबई की उस खास महिला को सौंप दी है जिन्होंने आसिम के हुनर को न सिर्फ पहचाना बल्कि दिन प्रति दिन उसे संवारा और निखारा भी। ये महिला हैं संगीता भाटिया, जिन्हें आसिम रियाज ने अपनी निजी जिंदगी में मां का दर्जा दिया है।

इसके अलावा संगीता को अपनी ट्रॉफी देते हुए आसिम ने एक संदेश भी लिखा, "यह पदक आपके लिए है। मेरे मॉडलिंग असाइनमेंट और मेरा कैरियर आपका है। मैं आज जो कुछ भी हूँ उसके पीछे आपकी टीम की कड़ी मेहनत है। इसके साथ ही आपने मुझे पहचाना और हमेशा मुझे प्रोत्साहित किया। मैं इस सब कुछ के लिए दिल से आपका आभारी हूं।” आसिम रियाज की मुंबई में पहली बार अंगुली पकड़ने वाली संगीता भाटिया एक मशहूर एजेंसी की मालिक हैं। 

वह कहती हैं, “हम एक दशक से अधिक समय से दुनिया भर से आने वाले मॉडलों के लिए टेलेंट मैनेजमेंट का काम करते रहे हैं। इसके साथ ही आसिम जैसे मेहनती लोगों की कामयाबी दूसरों के लिए प्रेरणा का काम करती है।”वहीं  संगीता की एजेंसी आसिम रियाज के अलावा दिशा पाटनी, नोरा फतेही, वरीना हुसैन, सपना पब्बी के अलावा जैकलीन फर्नांडीज, प्रभु देवा, सूरज पंचोली और शरली सेतिया के प्रबंधन के काम में भी मौजूद हैं।

15 साल मेहनत के बाद सोने का हार खरीद पाई यह मशहूर एक्ट्रेस

रश्मि ने अरहान के बारे में कही ऐसी बात सुनकर हैरान हो जायेंगे आप

क्या पवित्र भाग्य की जुगनू बना पाएगी लोगो के दिल में अपनी जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -