सलाम ए इश्क में टीवी की मशहूर जोड़ियां मचाएंगी धमाल
सलाम ए इश्क में टीवी की मशहूर जोड़ियां मचाएंगी धमाल
Share:

फरवरी को प्यार का महीना माना जाता है और यह प्यार अब जी टीवी पर उमड़ कर आ रहा है। इसके साथ ही एक स्पेशल शो में टीवी के लोकप्रिय और बेहतरीन कलाकार टीवी पर पसंद किए जाने वाले जोड़ीदार के साथ मिलकर प्रस्तुतियां दे सकते है।इसके साथ ही  'सलाम ए इश्क' नाम का यह दो घंटे का एपिसोड 29 फरवरी और 1 मार्च को टीवी पर प्रसारित किया जा सकता है। 

जी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिकों की लोकप्रिय जोड़ियों में शब्बीर आहलूवालिया, सृति झा, सेहबान अजीम, कृष्णा कॉल, मुग्धा चापेकर, नैना सिंह, मधुरिमा तुली, विशाल आदित्य सिंह, अदनान खान, तनिषा शर्मा, प्रिंस नरूला और युविका चौधरी को शो में प्रस्तुति के लिए मौजूद किया गया है। वहीं यह सभी जोड़ियां हिंदी सिनेमा के गानों पर अलग-अलग प्रस्तुति देंगी।इसके साथ ही शो के दौरान क्रिस्टल ने वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के गाने 'गर्मी' पर एक बेहतरीन प्रस्तुति दी। 

इसके अलावा रित्विक ने भी इसी फिल्म के गाने 'मुकाबला' पर क्रिस्टल को बेहतरीन टक्कर दी। वहीं क्रिस्टल और रित्विक की जोड़ी एक साथ भी नजर आई, जिसने इसी फिल्म के 'इलीगल वेपन' और 'दस बहाने करके ले गई दिल' गीतों पर शानदार प्रस्तुति दी। इसके अलावा  टीवी के सबसे लोकप्रिय धारावाहिकों में से एक 'कुमकुम भाग्य' की प्रतिष्ठित जोड़ी शब्बीर और सृति ने सारेगामापा लिटिल चैंप्स के पिछले सीजन में विजेता सुगंधा के साथ मंच पर एक बेहतरीन प्रस्तुति दी गयी है। 

15 साल मेहनत के बाद सोने का हार खरीद पाई यह मशहूर एक्ट्रेस

रश्मि ने अरहान के बारे में कही ऐसी बात सुनकर हैरान हो जायेंगे आप

क्या पवित्र भाग्य की जुगनू बना पाएगी लोगो के दिल में अपनी जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -