संजय राउत ने भाजपा पर किया हमला, कहा-बेलगाम बोर्डर के मुद्दे को....
संजय राउत ने भाजपा पर किया हमला, कहा-बेलगाम बोर्डर के मुद्दे को....
Share:

देश में भाजपा लगभग हर ​दिन नए कानून लेकर आ रही है. भाजपा की गति को देखकर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि यदि गृह मंत्रालय कश्मीर मुद्दा सुलझा सकता है तो बेलगाम बोर्डर के मुद्दे को भी सुलझाया जा सकता है अगर अमित शाह चाहें तो. उन्होंने आगे कहा कि यह मुद्दा शक्तिशाली गृह मंत्रालय के अंतर्गत है जिसने इतने समय से लंबित अनुच्छेद 370 को जम्मू कश्मीर से हटा दिया, तो उन्हें इस मुद्दे (बेलगाम) पर भी अपना ध्यान केंद्रित करना चाहिए.

रूस के संविधान पर मंडरा रहा संकट, वजह जान रह जाएंगे दंग

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इससे पहले संजय राउत ने बेलगाम जाने से कथित तौर पर रोक लगाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली कर्नाटक सरकार की आलोचना की थी. उन्होंने पूछा कि यदि पाकिस्तानी और रोहिंग्या भारत आ सकते हैं तो हम बेलगाम क्यों नहीं जा सकते हैं? यह गलत है.

सीएम हेमंत के कैबिनेट विस्तार में आज अहम दिन, मंत्रालयों की जिम्मेवारी बांटने की संभावना

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शिवसेना, कांग्रेस और नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी(एनसीपी) की सरकार में अनबन की खबरें सामने आ रही हैं. विचारधारा के स्तर पर बंटी हुई राजनीतिक पार्टियों की गठबंधन की सरकार में आए दिन अलग-अलग बयान सामने आ रहे हैं. कुछ दिन पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि वो सावरकर नहीं है कि माफी मांग ले. इस बात को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस का विरोध तो किया ही, शिवसेना भी हमलावर हो गई थी.संजय राउत हफ्ते भर से कांग्रेस के विरोध में बयानबाजी कर रहे हैं. बुधवार को संजय राउत ने दावा किया था कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी मुंबई में पुराने डॉन करीम लाला से मिलने आती थीं. संजय राउत ने मुंबई में अंडरवर्ल्ड के दिनों को याद करते हुए कहा था कि दाऊद इब्राहिम, छोटा शकील और शरद शेट्टी जैसे गैंगस्टर महानगर और आस-पास के क्षेत्रों पर नियंत्रण रखते थे.

ओवैसी का संघ प्रमुख मोहन भागवत पर हमला, कहा- जनसँख्या छोड़ो, रोज़गार पर बात करो

'गारंटी कार्ड' के जरिए दिल्ली का 'दंगल' लड़ेंगे केजरीवाल, आज लांच करेगी 'आप'

CAA को लेकर कांग्रेस नेता खुर्शीद ने चेताया बोला, कानून को नकारना राज्यों के बस में नही...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -