ओवैसी का संघ प्रमुख मोहन भागवत पर हमला, कहा- जनसँख्या छोड़ो, रोज़गार पर बात करो

ओवैसी का संघ प्रमुख मोहन भागवत पर हमला, कहा- जनसँख्या छोड़ो, रोज़गार पर बात करो

नई दिल्ली: राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) चीफ मोहन भागवत के जनसंख्या नियंत्रण कानून वाले बयान पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख और हैदराबाद लोकसभा सीट से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने पलटवार किया है. हैदराबाद के सांसद ओवैसी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा है कि संघ प्रमुख देश की जनता को असल मुद्दों से भटका रहे हैं. उन्होंने कहा, पहले ये बताइए कि आपने नौकरियां कितनी दीं ? 

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि, 'मोहन भागवत साहब ने दो बच्चों की नीति बनना की बात कही है. पहले आप ये बताइये कि आपने कितने लोगों को नौकरियां दीं है? उन्होंने कहा कि 2018 में प्रति दिन 36 बच्चों ने खुदकुशी की. आप उस पर क्या कहेंगे? औवैसी ने कहा है कि भारत में 60 फीसद आबादी 40 साल से कम आयु के लोगों की है, ये उनकी बात नहीं करेंगे. 

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में एक कार्यक्रम में समाधान देते हुए संघ प्रमुख मोहन भागवत ने जनसंख्या नियंत्रण कानून के तहत 'टू चाइल्ड पॉलिसी' पर अपना समर्थन प्रकट किया था. उन्होंने कहा था कि जनसंख्या नियंत्रण कानून RSS के एजेंडे में है. किन्तु इस पर अंतिम फैसला केंद्र सरकार को लेना है. 

'गारंटी कार्ड' के जरिए दिल्ली का 'दंगल' लड़ेंगे केजरीवाल, आज लांच करेगी 'आप'

CAA को लेकर कांग्रेस नेता खुर्शीद ने चेताया बोला, कानून को नकारना राज्यों के बस में नही...

सीएम हेमंत के कैबिनेट विस्तार में आज अहम दिन, मंत्रालयों की जिम्मेवारी बांटने की संभावना