'गारंटी कार्ड' के जरिए दिल्ली का 'दंगल' लड़ेंगे केजरीवाल, आज लांच करेगी 'आप'
'गारंटी कार्ड' के जरिए दिल्ली का 'दंगल' लड़ेंगे केजरीवाल, आज लांच करेगी 'आप'
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) आज दोपहर 12.30 बजे 'केजरीवाल गारंटी कार्ड' जारी करेगी. इस गारंटी कार्ड में अगले 5 वर्षों में आप सरकार की तरफ से किए जाने वाले मुख्य कार्यों की होगी जानकारी. आप सरकार के मंत्री गोपाल राय ने 17 जनवरी को बताया था कि 26 जनवरी के बाद पार्टी का मैनिफेस्टो जनता के सामने रखा जाएगा और 20 जनवरी को सीएम अरविंद केजरीवाल नई दिल्ली विधानसभा से नामांकन पत्र दाखिल करेंगे और रोड शो भी करेंगे.

21 तारीख को नामांकन प्रक्रिया ख़त्म होने के बाद 'आप' चुनाव हेतु अपने अंतिम और निर्णायक अभियान की तरफ बढ़ेगी. 23 जनवरी से हम अभियान के अंतिम चरण की शुरुआत करेंगे. इस अभियान को शुरू करने से पूर्व अगले 5 सालों में आप सरकार द्वारा जो काम किए जाएंगे, उसका एक गारंटी कार्ड जारी किया जाएगा, जो 'केजरीवाल का गारंटी कार्ड'*नाम से रहेगा.  26 जनवरी के बाद पार्टी का पूरा मैनिफेस्टो जनता के सामने रखा जाएगा.

गोपाल राय ने बताया था कि गारंटी कार्ड को लेकर हमने डोर टू डोर कैंपेन शुरू किया था, जिसके तहत हमने दिल्ली के 35 लाख घरों में दोबारा से दस्तक दे दी है. अभी हमारा यह अभियान 2 फरवरी 2020 तक जारी रहेगा. हमारा टारगेट है कि 23 जनवरी से लेकर 2 फरवरी के बीच हम पुनः 35 लाख घरों में दस्तक देंगे और केजरीवाल का गारंटी कार्ड को लोगों तक पहुंचाएंगे.

CAA को लेकर कांग्रेस नेता खुर्शीद ने चेताया बोला, कानून को नकारना राज्यों के बस में नही...

क्या है साईं बाबा का असली जन्मस्थान ? विवाद पर आज से शिरडी में अनिश्चितकालीन बंद...

मुकुल रॉय की मुश्किलें बढ़ी, इस मामले में पुलिस ने भेजा नोटिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -