'संजय राउत भी खिचड़ी चोर हैं..', कांग्रेस से अलग होते ही उद्धव गुट पर बरसे संजय निरुपम
'संजय राउत भी खिचड़ी चोर हैं..', कांग्रेस से अलग होते ही उद्धव गुट पर बरसे संजय निरुपम
Share:

मुंबई: कांग्रेस के इस्तीफे दे चुके संजय निरुपम अब उद्धव ठाकरे कैंप को घेरते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने राज्यसभा सांसद संजय राउत पर खिचड़ी घोटाले के सरगना होने के इल्जाम लगाए हैं। साथ ही उन्होंने शिवसेना (UBT) के प्रत्याशी अमोल कीर्तिकार को अरेस्ट करने की मांग की है। हाल ही में ED यानी प्रवर्तन निदेशालय ने कीर्तिकार को नोटिस जारी किया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि खिचड़ी घोटाले में राउत के परिवार ने एक करोड़ रुपये की दलाली खाई है। संजय निरुपम ने कहा कि इस घोटाले में और लोग भी शामिल हैं। निरुपम का कहना है कि राउत ने अपनी पत्नी, बेटी, और भाई के नाम पर रुपये लिए हैं। संजय निरुपम ने आगे कहा कि सह्याद्री रिफ्रेशमेंट को 6 करोड़ रुपये का टेंडर मिला था और राउत और उनके करीबियों को इसमें से एक करोड़ रुपये मिले हैं।

उन्होंने आगे कहा कि, 'उसने (राउत ने) बेटी विधिता संजय राउत के नाम चेक के माध्यम से रिश्वत खाई है, जो खुद मासूम हैं और इन सब बातों के संबंध में नहीं जानती हैं।' समन मिलने के बाद कीर्तिकार भी ED के सामने हाजिर हो चुके हैं। खास बात है कि खिचड़ी घोटाले में आरोपों का सामना करने वाले संजय राउत, उद्धव गुट के दूसरे नेता हैं। पूर्व कांग्रेस नेता का आरोप है कि कीर्तिकार तो खिचड़ी चोर हैं ही और राउत भी खिचड़ी चोर हैं। उन्होंने कहा कि जब तत्कालीन सीएम उद्धव ठाकरे फेसबुक लाइव कर रहे थे, उस समय राज्य में यह घोटाला हो रहा था। उन्होंने मांग की है कि अगर ED खिचड़ी घोटाले की जांच कर रही है, तो उन्हें राउत को भी अरेस्ट करना चाहिए।

'समय पर हस्तक्षेप से हालात में जबरदस्त सुधार हुआ', चुनाव के बीच मणिपुर हिंसा पर बोले PM मोदी

आतंकी हाफिज सईद को 'अज्ञात' ने दिया जहर, नाज़ुक हालत में ICU में भर्ती !

पत्नी के इंस्टाग्राम REEL बनाने से परेशान था सरकारी कर्मचारी, उठा लिया ये खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -