पत्नी के इंस्टाग्राम REEL बनाने से परेशान था सरकारी कर्मचारी, उठा लिया ये खौफनाक कदम
पत्नी के इंस्टाग्राम REEL बनाने से परेशान था सरकारी कर्मचारी, उठा लिया ये खौफनाक कदम
Share:

अलवर: राजस्थान के अलवर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ पत्नी के रील बनाने से परेशान एक पति ने खुदखुशी कर ली। पति ने कई बार पत्नी को रील बनाने से इंकार किया था मगर वो नहीं मानी। इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा बढ़ने लगा था। लड़ाई होने पर पत्नी तो घर छोड़कर अपने मायके चली गई। इस बात को लेकर घर में भी झगड़ा होने लगा। तंग आकर पति ने खुदखुशी कर ली। मरने से पहले युवक ने सोशल मीडिया पर लाइव होकर अश्लील कमेंट करने वाले लोगों को जवाब दिया। परिवार में चल रहे विवाद पर भी जानकारी दी। रैणी थाना क्षेत्र के नांगलबास गांव का रहने वाला सिद्धार्थ दौसा में स्वास्थ्य विभाग में एलडीसी (अवर श्रेणी लिपिक) के पद पर कार्यरत था। डेढ़ वर्ष पहले पिता की जगह अनुकंपा पर नौकरी लगी थी। सिद्धार्थ की माया नाम की लड़की से शादी हुई। 5 अप्रैल को सिद्धार्थ ने खुदखुशी कर ली। 6 अप्रैल को घरवालों ने इस मामले में FIR दर्ज करवाई। 

दरअसल, माया को सोशल मीडिया पर रील बनाने का शौक था। इंस्टाग्राम एवं फेसबुक पर रील बनाकर डालती थी तो लोग उसे पर अश्लील कमेंट करते थे। पत्नी की रील पर अश्लील कमेंट सिद्धार्थ को बिल्कुल भी पसंद नहीं थे। इसी को लेकर माया एवं सिद्धार्थ के बीच झगड़ा होने लगा। सिद्धार्थ और माया की 3 बेटियां और 1 बेटा है। सिद्धार्थ ने माया को रील बनाने से इंकार किया। मगर माया नहीं मानी। इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा होने लगा। झगड़ा बढ़ने लगा तो माया घर छोड़कर अपने मायके चली गई तथा उसने सिद्धार्थ पर इल्जाम लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी थी। उन्होंने बताया कि सिद्धार्थ शराब पीने का आदी हो गया है जिसके चलते भी उन दोनों के बीच झगड़ा बढ़ने लगा है। खुदखुशी करने से पहले सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ ऑनलाइन आया तथा बोलने लगा, ''वह भी वीडियो देख रही है। सुन ले, तू तलाक ले ले। चारों बच्चे मेरे पास रहेंगे। रतिराम कौन है, मैं तेरा पति हूं। मैं कहूंगा वो होगा। आज जाकर लाइव आया हूं। अपने भाई को मरने छोड़ दूं। सोशल मीडिया के जरिए यह बोल रहा हूं मैं मर जाऊंगा। मेरे भाई और उसकी लड़ाई हुई है। कैसे हो गया है। मैं मेरे भाई का साथ हूं। 

उसने कहा कि मेरी आईडी एवं मेरी सिम सब कुछ ससुराल वालों के पास है। कुछ लोग मुझे गलत बताएंगे। मगर मैं अपने भाई का साथ नहीं छोडूंगा। मेरी मौत की जिम्मेदार रतिराम एवं माया है। मेरा भाई सेफ है। मेरे परिवार की लड़ाई थी। यह मैं मानता हूं, मगर ऐसा नहीं होना चाहिए कि किसी को फंसा दिया जाए। मैंने अपने ससुराल वालों के कई बार पैर भी पड़े। इससे अधिक कुछ नहीं करना चाहता। मगर अब मैं धज्जियां उड़ा दूंगा। इससे पहले मैंने कभी रील नहीं बनाई। मगर अब मैं मजबूरी में लाइव आया हूं। लाइव आकर सिद्धार्थ ने कहा, मैंने आजतक रील नहीं बनाई। मेरी यदि कोई गलती हो तो बता देना। मेरा माया से पर्सनली कोई लड़ाई व झगड़ा नहीं है। वो मेरे भाई को फंसाना चाह रही है। बस यही मेरी लड़ाई है। मैं अपने भाई के साथ हूं जो समझदार आदमी होगा। वो तो स्वयं समझ जाएगा कभी घर परिवार में कई प्रकार की परेशानी होती है। परिवार वाले लोगों को यह सब पता है। समझदार आदमी बढ़िया कमेंट कर रहे हैं। मगर कुछ लोग गंदे कमेंट कर रहे हैं। जब तुम्हारे घर में ऐसा होगा। तब तुमको समझ आएगा। मैं अपने परिवार को टूटे हुए नहीं देख सकता तथा ना टूटने दूंगा। इसके लिए मैं अपनी जान भी लगा दूंगा। ऐसी पत्नी व लड़कियां तो बहुत मिल जाएगी। मगर परिवार नहीं मिलता। यदि मैं मरता हूं तो मैंने अपना नॉमिनी अपने भाई को बनाया जाए। मुझे अपने ससुराल और पत्नी से कोई मतलब नहीं है। मेरे भाई और उसके बच्चों को सरकारी नौकरी मिलनी चाहिए और उन्हीं को सभी तरह का क्लेम भी मिलना चाहिए।'

सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। तो वहीं पुलिस अब इस मामले पर तहकीकात में जुटी है। पुलिस अधीक्षक (SP) आनंद शर्मा ने कहा कि घरवालों की शिकायत के पश्चात् मीडिया के जरिए सामने आए वीडियो में इस एंगल पर भी तहकीकात की जा रही है। इस सिलसिले में परिजनों के बयान दर्ज किए गए हैं। तो मृतक की पत्नी पर बच्चों से भी पूछताछ की गई है। सोशल मीडिया अकाउंट्स को भी चेक किया जा रहा है। जिन लोगों ने कमेंट किए थे उनसे भी संपर्क किया जाएगा। 

अचानक गाज़ा से अपनी सेना वापस क्यों बुलाने लगा इजराइल, आखिर क्या है नेतन्याहू का प्लान ?

अपनी ही पत्नी के पति ने किए 224 टुकड़े, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

पाकिस्तान के अहमदिया मुस्लिमों का क्या ? CAA के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची मुस्लिम लीग 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -