BJP छोड़ दूसरी पार्टी में गए नेताओं पर संजय जायसवाल ने बोला हमला, कहा- 'थोड़े फायदे के लिए अपनी...'
BJP छोड़ दूसरी पार्टी में गए नेताओं पर संजय जायसवाल ने बोला हमला, कहा- 'थोड़े फायदे के लिए अपनी...'
Share:

पटना: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी में विधानसभा चुनाव को लेकर उल्टी गिनती आरम्भ हो गई है। जिसके पश्चात् कई नेता भारतीय जनता पार्टी छोड़ कर दूसरी पार्टी में जा चुके हैं। जिसके पश्चात् अब ऐसे नेताओं पर बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ। संजय जायसवाल ने हमला बोला है। 

बीजेपी छोड़ने वाले नेताओं पर हमला बोलते हुए बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ। संजय जायसवाल ने कहा कि चुनाव में निर्णय हमेशा जनता करती है तथा जनता सीएम योगी आदित्यनाथ तथा बीजेपी के साथ है। मगर भविष्य में हमें भी ऐसे व्यक्तियों से सावधान रहने की आवश्यकता है जो अपनी जाति के बल पर पार्टी बनाते हैं तथा फिर थोड़े फायदे के लिए अपनी जाति एवं पार्टी दोनों को बेच देते हैं। 

उन्होंने अपने फेसबुक पर लिखा- ना खाऊंगा ना खाने दूंगा के अपने कुछ राजनैतिक हानि भी हैं। कल तक जो सरकार में मंत्री बने बैठे थे उन्हें यह लग रहा है कि चुनाव के वक़्त एक ऐसे दल में चले जाएं जो खुद भी खाता हो और मित्रों को भी खिलाता हो। उन्होंने लिखा कि अधिकांश ऐसे साथी 2017 में दल में आए थे तथा अब 5 साल मंत्री रहने के पश्चात् उन्हें चुनाव ऐलान के साथ ही काफी सारी परेशानियां होने लगी हैं। डॉ। जायसवाल ने लिखा कि बीजेपी का सिद्धांत नेताओं के लिए नहीं बल्कि लोगों के लिए उत्कृष्ट सिद्ध हुआ है। आज केंद्र सरकार ने डीबीटी के जरिए 20 लाख करोड़ रुपए लोगों के अकाउंट में डायरेक्ट दिया है लेकिन कहीं भी भ्रष्टाचार नहीं हो सका।

यूपी चुनाव में पीएम मोदी ने खुद संभाला मोर्चा, टिकट बंटवारे पर बैठक में हुए शामिल

यूपी चुनाव: क्या अयोध्या में 'मोदी की काशी' जैसा करिश्मा कर पाएंगे योगी आदित्यनाथ ?

फर्म में निवेशकों को गुमराह करने के आरोप में इस कंपनी के संस्थापक को 26 सितंबर को होगी जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -