लड़कियों को अपना शिकार बनाता है टीवी का यह एक्टर, एक्स-लवर ने लगाया गंभीर आरोप
लड़कियों को अपना शिकार बनाता है टीवी का यह एक्टर, एक्स-लवर ने लगाया गंभीर आरोप
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो बिग बॉस 13 में इन दिनों जो भी हो रहा है वह चौकाने वाला है और शो में एक के बाद एक ऐसे ट्विस्ट आ रहे हैं जो घर के सस्पेंस को बढ़ा रहे हैं. ऐसे में बीते दिनों शो में अरहान खान को एक बार फिर से घर में एंट्री दी गई है और घर में अरहान ने रश्मि को प्रपोज किया है और उसके बाद दोनों की नजदीकियां बढ़ गई. वहीं घर के अंदर सब सही है लेकिन घर के बाहर अरहान के लिए सबकुछ बिल्कुल ठीक नहीं चल रहा है. जी हाँ, सामने आई खबर के मुताबिक हाल ही में अरहान के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है.

मिली खबर के अनुसार अरहान खान के खिलाफ उनकी ही एक्स गर्लफ्रेंड ने ये शिकायत की है और अरहान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता ने ओशीवारा पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है. जी दरअसल अमृता ने दी शिकायत में अरहान पर झूठा दावा कर धोखा देने का आरोप लगाया है. इसी के साथ अभिनेत्री ने बताया कि, ''दोनों पांच साल तक कई जगहों पर लिव-इन में रहे थे. लेकिन 2006-2010 के दौरान अरहान ने उसके साथ आर्थिक, भावनात्मक और शारीरिक रूप से छल किया.''

इसी के साथ अपनी दी गई शिकायत में अमृता ने आरोप लगाया कि, ''बिग बॉस के घर में आने से पहले अरहान ने ढाई लाख रुपये उससे लिए थे और उसने ना सिर्फ उसके साथ बल्कि कई लड़कियों को ठगा है.'' वहीं उन्होंने यह दावा भी किया है कि अरहान का असली नाम अरहान नहीं बल्कि मजहर शेख है. इस मामले में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद अरहान इसपर क्या कहते हैं.

बिग बॉस 13 से बेघर हुए पारस छाबड़ा, फूट-फूट कर रोई यह कंटेस्टेंट

बिग बॉस में केवल इस काम के लिए जाना चाहती हैं निया शर्मा, किया खुलासा

रेड ड्रेस में हॉटनेस का कहर बरपाती नजर आईं नागिन मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -