'ये है मोहब्बतें' के बाद 20 दिसंबर को ऑफ-एयर हो जाएगा आपका यह फेवरेट शो
'ये है मोहब्बतें' के बाद 20 दिसंबर को ऑफ-एयर हो जाएगा आपका यह फेवरेट शो
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो कब आते हैं और कब ऑफ एयर होने पर पहुंच जाते हैं कुछ समझ ही नहीं आता है. इन सभी में इश्कबाज का नाम शामिल है और अब 'नमः' का भी शामिल हो गया है. जी हाँ, यह शो जल्द ही अपने दर्शकों को अलविदा कहने वाला है. मिली जानकारी के मुताबिक यह शो तीन सप्ताह के बाद बंद होने वाला है. आपको बता दें कि 'नमः' शो को अक्टूबर में दोबारा शुरू किया गया था और इस दौरान तरुण खन्ना ने विकास मनकतला की जगह शो में एंट्री ली थी. वहीं शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए शो का नाम 'नमः' से बदलकर 'नमः - लक्ष्मी नारायण' कर दिया गया था लेकिन फिर भी इस शो को नहीं पसंद किया गया और यह शो टीआरपी लिस्ट में कोई कमाल नहीं दिखा पाया.

इस शो के निर्माताओं ने शो की कहानी को भी बदल दिया था. जी दरअसल पहले यह भगवान शिव और भगवान विष्णु की दोस्ती के बारे में था लेकिन यह दर्शकों को शो के साथ नहीं जोड़ पाया तो कहानी को पूरी तरह से भगवान विष्णु पर केंद्रित किया गया था लेकिन फिर भी कोई असर नहीं दिखने पर अब इस शो को ऑफ-एयर किया जा रहा है. इस शो के निर्माता वेद राज ने हाल ही में बात करते हुए कहा कि, ''हां, यह शो 20 दिसंबर को समाप्त हो जाएगा.

नमः को वास्तव में एक घंटे का सप्ताहांत शो माना जाता था और यह उसी प्रारूप में लिखा गया था. फिर टेलीकास्ट से 12 दिन पहले, इसे एक वीक डे शो बनाने का निर्णय लिया गया. मुझे लगता है कि शुरुआती शाम का समय शो के लिए काम नहीं करता था. हालांकि हमने सुधार करने की कोशिश की, लेकिन इस शो के लिए अधिक दर्शक जुटाने में मदद नहीं मिली. लेकिन, मुझे खुशी है कि हमने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया और इसे बनाने के लिए हर संभव प्रयास किया. यह एक बड़ा बजट शो था, इसलिए हमें नए प्लॉट में लाने से पहले अच्छी तरह से सोचना होगा क्योंकि यह एक फिक्शन शो नहीं है.''

बिग बॉस 13 से बेघर हुए पारस छाबड़ा, फूट-फूट कर रोई यह कंटेस्टेंट

बिग बॉस में केवल इस काम के लिए जाना चाहती हैं निया शर्मा, किया खुलासा

रेड ड्रेस में हॉटनेस का कहर बरपाती नजर आईं नागिन मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -