पापा कुमार सानू को लेकर फिर बोले जान- हमारे बीच कम्युनिकेशन गैप है
पापा कुमार सानू को लेकर फिर बोले जान- हमारे बीच कम्युनिकेशन गैप है
Share:

गायक जान कुमार सानू को बिग बॉस 14 से बहुत फेम प्राप्त हुआ। शो में वो बहुत वक़्त तक रहे। किन्तु शो के चलते एक ऐसा वाकया हुआ था कि जिसके कारण कुमार सानू को अपने बेटे की ओर से क्षमा मांगना पड़ा था। साथ-साथ कुमार सानू ने अपनी वाईफ की परवरिश पर प्रश्न खड़े किए थे। अब जान ने इस पर प्रतिक्रिया दी है तथा अपने फादर संग कॉम्प्लिकेटेड रिलेशन पर बात की।

जान ने मीडिया से चर्चा में कहा- मुझे पापा से बात करने का मौका नहीं मिला है। वो अपने काम में व्यस्त हैं तथा मैं अपने। किन्तु मुझे लगता है कि एक बार हम इस पर चर्चा कर लेंगे तो ये ठीक रहेगा। क्योंकि मुझे लगता है कि हम दोनों की ओर से कम्युनिकेशन गैप है। तथा जो मेरे फादर ने मेरी मां की परवरिश को लेकर कहा, तो पूरा देश इस का सबूत बना कि मेरी मां ने मेरी परवरिश कैसे की है।

दरअसल, बिग बॉस 14 में जान कुमार सानू ने मराठी लेंग्वेज को लेकर टिप्पणी की थी। उनकी टिप्पणी के पश्चात् महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने कलर्स चैनल को शो बंद करने की धमकी दी थी तथा जान से क्षमा मांगने को बोला था। कुमार सानू ने क्षमा मांगी थी। वही एक वीडियो के माध्यम से कुमार सानू ने क्षमा मांगते हुए कहा, ''नमस्कार उद्धव जी मैं कुमार सानू, मैंने सुना कि मेरे बेटे जान ने एक बेहद ही गलत बात बोली, हमने 40-41 वर्ष में ऐसा कभी सोचा भी नहीं। 

आखिर क्‍यों अचानक टॉप ट्रेंड हो रही हैं रिया शर्मा ?

रोहनप्रीत ने शो के मंच पर किया खुलासा, कैसे हुई मुलाकात

'ऐ मेरे हमसफ़र' ने पूरे किये 100 एपिसोड्स, केक काटकर मनाया जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -