वजन घटाकर फिट हुईं टीवी जगत की छोटी गंगूबाई
वजन घटाकर फिट हुईं टीवी जगत की छोटी गंगूबाई
Share:

टीवी इंडस्ट्री में कई स्टार्स हैं जो इन दिनों अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं। अब तक कई स्टार्स फिट भी हो गए हैं। वैसे इसी लिस्ट में हाल ही में शामिल हुईं हैं टीवी जगत की छोटी गंगूबाई यानी सलोनी डैनी। जी हाँ, इस समय उनका नया लुक चर्चाओं में छाया हुआ है। सलोनी डैनी ने अपनी फिटनेस से सभी का दिल जीत डाला है। इस समय सलोनी डैनी 19 साल की हैं और उनकी फिटनेस कमाल की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saloni (@salonidaini_) on

उन्होंने पहली बार टीवी शो कॉमेडी सर्कस महासंग्राम में गंगूबाई का किरदार निभाया था और इसी किरदार को निभाकर टीवी जगत में उन्होंने अपनी खास पहचान बना ली है। वह कॉमेडी में अपनी परफेक्ट टाइमिंग से हर किसी को हैरान कर चुकी हैं। अब इस समय वायरल हो रहीं हैं उनकी तस्वीरें। जी हाँ, इस समय सलोनी डैनी का लुक चर्चाओं में छाया हुआ है और जो उनके लुक को देख रहा है वह उनका दीवाना होता जा रहा है।

वैसे सलोनी डैनी टेलीविजन के अलावा हिंदी और मराठी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। वह फिल्म जगत में भी मशहूर हैं। वैसे अब सलोनी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन वह अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है- @blingpingmotionpictures@veena_balchandani@fashionstruc आप देख सकते हैं इसमें वह कितनी कमाल दिख रहीं हैं। फिलहाल सलोनी का नया लुक सभी को शॉक्ड कर रहा है।

ड्रग्स केस में पकड़ा गया बड़ा आरोपी, सामने आएँगे बड़े स्टार्स के नाम

गौहर-जैद की सगाई के बाद बोले इस्माइल दरबार- 'दिसंबर में ये दोनों शादी।।।'

Bigg Boss 14: जैस्मिन से दोस्ती पर बोले अली गोनी- 'मेरी जिंदगी में कोई नहीं ले सकता उसकी जगह'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -