ड्रग्स केस में पकड़ा गया बड़ा आरोपी, सामने आएँगे बड़े स्टार्स के नाम

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो चुका है लेकिन अब तक उनके केस से जुड़े ड्रग्स केस में नए नए नाम सामने आ रहे हैं। जी दरअसल इस समय एक के बाद एक कई बड़े नाम इस केस में जुड़ते जा रहे हैं कभी दीपिका पादुकोण का नाम आ रहा है तो कभी श्रद्धा कपूर का। वैसे अब तक सुशांत केस में जो भी खुलासे हुए वो काफी चौंकाने वाले रहे और अब एक और चौकाने वाला खुलासा हो गया है। जी दरअसल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग मामले में करीब 30 लोग गिरफ्तार किये हैं।

ऐसे में अब एक और आदमी को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने पकड़ा है। बताया जा रहा है वह फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को ड्रग्स सप्लाई करता है। एनसीबी के एक बड़े अधिकारी ने खुद इस बारे में खुलासा किया है। उन्होंने खुलासा करते हुए कहा कि, 'सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में 30 साल के आरोपी अब्दुल वाहिद का नाम सामने आया है।'

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि एनसीबी ने अब्दुल वाहिद को बुधवार को मुंबई के अंधेरी इलाके में आजाद नगर मेट्रो स्टेशन से पकड़ा है और उसके पास से 650 ग्राम गांजा, कुछ मेफेड्रोन और चरस, 1।75 लाख रुपये और एक कार बरामद हुई है। वैसे एनसीबी के अधिकारी ने यह तक कहा है कि अब और कई बड़े और चौंकाने वाले नामों का खुलासा हो सकता है। खैर अब यह देखना होगा कि और कितने नाम सामने आते हैं।

उन्नाव दुष्कर्म केस: कुलदीप सेंगर ने सजा को दी चुनौती, HC ने CBI से माँगा जवाब

दक्षिणेश्वर मंदिर पहुंचकर अमित शाह ने की पूजा, बोले- बंगाल में हो रही तुष्टीकरण की राजनीति

भारत में 84 लाख के पार पहुंचे कोरोना केस, सवा लाख लोगों की मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -