Bigg Boss 14: जैस्मिन से दोस्ती पर बोले अली गोनी- 'मेरी जिंदगी में कोई नहीं ले सकता उसकी जगह'
Bigg Boss 14: जैस्मिन से दोस्ती पर बोले अली गोनी- 'मेरी जिंदगी में कोई नहीं ले सकता उसकी जगह'
Share:

बिग बॉस 14 में इन दिनों ट्विस्ट पर ट्विस्ट आ रहे हैं। आप देख रहे होंगे शो में एली गोनी की एंट्री हो चुकी है और अब उनके आने के बाद से और नया तड़का लगने लगा है। वैसे जब से एली गोनी की एंट्री हुई है तब से जैस्मिन भसीन काफी खुश लग रही हैं। अब हाल ही में कलर्स द्वारा शेयर किए गए एक प्रोमो में एली कहते भी दिखे थे कि 'वह अपनी बेस्ट फ्रेंड से भी कीमती फ्रेंड (जैस्मिन भसीन) से दूर नहीं रह सकते।' वैसे यही वजह हो सकती है कि एली सब कुछ छोड़ जैस्मिन का सहारा बनने बिग बॉस के घर तक पहुंच गए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

बीते दिनों ही एक वेबसाइट से बातचीत में एली गोनी ने जैस्मिन भसीन संग अपनी दोस्ती की गहराई पर बात करते हुए कहा था- 'वो एक इंसान होता है आपकी लाइफ में जो बहुत क्लोज होता है। जिसकी जगह कोई नहीं ले पाता। मुझे लगता है मेरे लिए जैस्मिन वह इंसान है। वह मेरी जिंदगी का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है। मेरी सबसे अच्छी दोस्त और परिवार की सदस्य।' इसी के साथ उन्होंने कहा जैस्मिन भसीन का इमोशनल ब्रोकडाउन ही वह वजह थी जिसके चलते उन्होंने शो में हिस्सा लिया।

उन्होंने कहा कि, 'मैं प्रोडक्शन हाउस से चर्चा में ही था, कि इसी बीच जैस्मिन के साथ ये सब हुआ। वह बहुत रो रही थी और यह देखकर मुझे अच्छा नहीं लग रहा था। कहीं ना कहीं यही वजह है कि मैंने शो में हिस्सा लिया।' वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि बीते दिनों ही शो में जैस्मिन भसीन राहुल वैद्य से उलझ बैठी थीं और दोनों के बीच जमकर बहस हुई थी। उस समय जैस्मिन यह कहकर रोने लगीं कि राहुल वैद्य ने जान-बूझकर उन्हें चोट पहुंचाने की कोशिश की।

फिल्म 'गणपत' में नजर आएँगे टाइगर श्रॉफ, शेयर किया मोशन पोस्टर

पिता से चल रही है विजय की खटपट!, राजनीति पार्टी से किया खुद को अलग

बिजली बिलों को लेकर भड़कीं प्रियंका गाँधी, कहा- 'बिना बिजली के मीटर लगे ही बिल आ गए'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -