अब छोटे पर्दे पर अपना दम दिखाने को तैयार हैं सलमान खान

हाल ही में सीरियल ‘द कपिल शर्मा’ की सफलता के बाद सलमान खान अब छोटे पर्दे पर धमाल मचाने जा रहे हैं. जी हाँ, सामने आई खबरों के अनुसार वह अप्रैल में रेसलर गामा पहलवान के जीवन पर आधारित सीरियल को लेकर आने वाले हैं. जी हाँ, हाल ही में यह खबर सामने आई है कि सलमान खान इस सीरियल को प्रोड्यूस करेंगे और इस फिक्शन शो के लेखक और डायरेक्टर पुनीत इस्सर हैं। सलमान खान के भाई सोहेल खान इसमें गामा पहलवान का रोल निभाएंगे.

वहीं इस शो में एक्टर मोहम्मद नाजिम सोहेल खान के साथ गामा पहलवान के भाई इमाम बक्श का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. इस फिक्शन शो को पंजाब और लंदन में शूट किया जाने की बात की गई है. वहीं एक आने वाली खबर के अनुसार बिना नाम वाले इस फिक्शन शो को जुलाई में लॉन्च किया जाएगा जिसकी वजह से अप्रैल में शूटिंग स्टार्ट हो जाएगी और ऑन एयर होने के लिए कुछ एपिसोड तब तक रेडी हो जाएंगे. वहीं आप सभी को पता ही होगा कि कपिल के शो को भी सलमान ही प्रोडूयस कर रहे हैं.

इस बारे में यह भी खबर मिली थी कि शो को पहले एक फिल्म के तौर पर प्लान किया गया था लेकिन बाद में शो के बारे में प्लान किया गया. वहीं इस फिल्म पर काम करने का आइडिया पिछले दो साल से चल रहा था और इसमें समय-समय पर बदलाव किए गए और फाइनली सलमान खान ने इस पर सीरियल बनाने की योजना बनाई और अब यह शो आने वाला है.

मांग में सिंदूर लगाकर कुंभ में पाप धोने पहुंची राखी सावंत, कहा- ''पायलेट बाबा...'

पवित्र बंधन शो की इस एक्ट्रेस ने लगाई फांसी, फैंस सदमे में

मोनालिसा का पिंकी अवतार देखकर पागल हुए फैंस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -