मोनालिसा का पिंकी अवतार देखकर पागल हुए फैंस
मोनालिसा का पिंकी अवतार देखकर पागल हुए फैंस
Share:

इन दिनों कई एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. ऐसे में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है जो आप सभी देख सकते हैं. आपको बता दें कि इस फोटो में वह पिंक ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही है यह ड्रेस उनके लुक को सेक्सी बना रहा है. मोनालिसा हर ड्रेस में सेक्सी लगती हैं और इसमें भी लग रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि उन्होंने गुलाबी रंग का वेस्टर्न ड्रेस पहना है और फैंस को उनका यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है. इस फोटो को शेयर कर उन्होंने लिखा है More From Last Night.... #greatfun #party #indiatv इसमें वह सेक्सी नजर आ रहीं हैं.

इस तस्वीर को सिर्फ एक घंटे में ही 23 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके है जो आप सभी देख सकते हैं. वहीं अब इस तस्वीर में कमेंट करने की वालों तादाद बढ़ती जा रही है. इस तस्वीर पर कई यूजर ने अपनी फीलिंग बयान की है. इस तस्वीर को काफी ग्लैमरस बताया जा रहा है इस तस्वीर में कुछ ने उन्हें बेहद खूबसूरत बताया है तो कुछ ने बहुत सेक्सी.

आप सभी को यह भी बता दें कि मोनालिसा इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो और डांस वीडियो शेयर कर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं और मोनालिसा एक जानी मानी भोजपुरी एक्ट्रेस भी हैं, यही वजह है कि उनके चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी हैंआपको बता दें कि मोनालिसा का असली नाम अंतरा विश्वास हुआ करता है लेकिन परदे और स्टेज पर वह फैंस के बीच मोनालिसा के नाम से जानी जाती हैं वह अब हॉट और बोल्ड अवतार के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं.

कांग्रेस में शामिल हुईं शिल्पा शिंदे, फैंस ने उनके भाई से कहा- 'समझाओ अपनी बहन को...'

पीएम मोदी के बाद कपिल ने की भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से मुलाक़ात

बिग बॉस के बाद इस टीवी शो में नजर आने वाली है दीपिका कक्क्ड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -