पवित्र बंधन शो की इस एक्ट्रेस ने लगाई फांसी, फैंस सदमे में
पवित्र बंधन शो की इस एक्ट्रेस ने लगाई फांसी, फैंस सदमे में
Share:

हाल ही में टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ी है. जी हाँ, सामने आई खबरों के अनुसार टीवी कलाकार नागा झांसी ने श्रीनगर कॉलोनी में पंखे से फांसी का फंदा लगा कर खुदकुशी कर ली है. जी हाँ, इस मामले में बताया जा रहा है कि टीवी कलाकार नागा झांसी का बीते दिनों हैदराबाद में विजयवाड़ा के एक युवक से परिचय हुआ और यह परिचय प्रेम संबंध बना. वहीं बताया गया है कि यह संबंध बीते कई महीनों तक जारी रहा और दोनों मिलते रहे. उसके बाद झांसी के माता-पिता को इस बारे में पता चला तो उन्होंने उन दोनों की शादी के लिए स्वीकृती दे दी, लेकिन प्रेमी के माता-पिता ने उनकी शादी से इनकार कर दिया.

इस मामले में बताया जा रहा है कि प्रेमी के माता-पिता के संबंध राजनीतिक गलियारों से है और नागा झांसी कृष्णा जिले के मुदिनेपल्ली की रहने वाली थी. वहीं झांसी के एक रिश्तेदार ने बताया कि 'उनके इस प्रेम संबंध से खफा थे. इसके अलावा प्रेमी और उसके बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ.

इस क्रम में मानसिक रूप से असंतुलित टीवी कलाकार झांसी ने गले में फांसी का फंदा लगा कर खुदकुशी कर ली.' आप सभी को यह भी बता दें कि झांसी ने पवित्र बंधन व अन्य महत्वपूर्ण टीवी सिरियल्स में भूमिका निभा चुकीं हैं और आज वह तमिल टीवी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं.

'ये रिश्ता...' शो के स्पिन-ऑफ वर्जन लीड रोल में नजर आएगा यह एक्टर

कपिल के शो में लगेगा कन्नड़ और भोजपुरी स्टार्स का तड़का, देखकर खुश हो जाएंगे आप

रियल लाइफ में बहुत सेक्सी है 'ये उन दिनों की बात है की' एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -