सुनील ग्रोवर पर फिर मेहरबान हुए सलमान खान, किया यह काम
सुनील ग्रोवर पर फिर मेहरबान हुए सलमान खान, किया यह काम
Share:

हिंदी सिनेमा के दबंग अभिनेता सलमान खान के निर्माण में बनने वाली फिल्म 'बुलबुल मैरिज हॉल' की कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के कारण शूटिंग तो शुरू नहीं हो पाई परन्तु अब इसके कलाकारों का चयन पूरा हो चुका है।वहीं  चूकिं ये दो जोड़ों की एक कहानी है इसलिए रोहित नैयर के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म के लिए सलमान खान ने पुलकित सम्राट, कीर्ति खरबंदा, सुनील ग्रोवर और डेजी शाह का चुनाव किया है।इसके साथ ही सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह फिल्म लखनऊ की पृष्ठभूमि पर आधारित है जो कि एक भारतीय शादी के इर्द-गिर्द घूमती है। वहीं फिल्म के दूसरे मुख्य अभिनेता के लिए खुद सलमान खान ने सुनील ग्रोवर का नाम सुझाया था। 

अआप्की जानकारी के लिए बता दे क्योंकि सुनील ने सलमान के साथ फिल्म 'भारत' में अच्छा काम किया है। वहीं खबरों के अनुसार फिल्म में सुनील का किरदार कॉमेडी से भरपूर है। वह पुलकित सम्राट के भाई बने नजर आएंगे।इसके साथ ही फिल्म की शूटिंग अप्रैल के महीने में ही शुरू होने वाली थी परन्तु मार्च में हुए कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन के बाद उसकी शूटिंग को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है। वहीं फिल्म के संवाद आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' को निर्देशित करने वाले राज शांडिल्य ने लिखे हैं।

इसके साथ ही सूत्रों ने बताया कि सलमान राज को तब से जानते हैं जब वह 'कॉमेडी सर्कस' जैसे टीवी शोज के लिए लिखते थे। इसके अलावा राज उत्तर प्रदेश से हैं इसलिए फिल्म की टीम को यह महसूस हुआ कि अगर फिल्म के संवादों में उत्तर प्रदेश की तासीर लानी है तो इस पर वहीं के किसी बंदे को काम करना चाहिए। वहीं सलमान अपनी प्रोडक्शन कंपनी के बैनर तले बनने वाली कई फिल्मों पर काम कर रहे हैं। वहीं अभिनय की बात की जाए तो वह प्रभु देवा के निर्देशन में बनने वाली एक्शन थ्रिलर फिल्म 'राधे : द मोस्ट वांटेड भाई' में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग अभी बाकी है।

एकता कपूर ने इरफान खान के लिए कही यह बात

सुनील ग्रोवर ने ऋषि कपूर को यह वीडियो शेयर कर दी श्रद्धांजलि

रामायण के वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने पर सीता की ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -