सुनील ग्रोवर ने ऋषि कपूर को यह वीडियो शेयर कर दी श्रद्धांजलि
सुनील ग्रोवर ने ऋषि कपूर को यह वीडियो शेयर कर दी श्रद्धांजलि
Share:

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर ऋषि कपूर के निधन से न सिर्फ फिल्म और टीवी इंडस्ट्री को, बल्कि पूरे देश को धक्का लगा है। इसके साथ ही ऋषि कपूर का यूं अचानक इस दुनिया से चले जाना सबकी आंखें नम कर गया। वहीं सोशल मीडिया पर फिल्म जगत और टीवी हस्तियों से लेकर, राजनेता और आम लोगों तक ने उन्हें अपने अदांज़ में श्रद्धांजलि दी है । वहीं किसी ने ऋषि को उनके रोमांटिक रोल्स के साथ याद किया, तो किसी ने उन्हें उनकी जिंदादिली के लिए याद किया है । इसके अलावा ऋषि कपूर एक बेहतरीन अभिनेता थे इस बात में तो कोई दोराय ही नही है। 

इसके साथ ही उन्हें जो रोल मिला, चाहे वो रोमांटिक हो या नेगेटिव...उन्हें हर रोल को बख़ूबी निभाया है । वहीं ऋषि कपूर के जाने के बाद उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए ज्यादातर सेलेब्स ने उनके साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। इस मौके पर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने भी ऋषि के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें दोनों मस्त होकर डांस करते दिख रहे हैं | वहीं  ऋषि का ये वीडियो उस वक्त का है जब वो पत्नी नीतू सिंह के साथ कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' में अपनी किताब 'खुल्लम खुल्ला' का प्रमोशन करने आए थे। उस वक्त सुनील ग्रोवर भी कपिल के शो का हिस्सा थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सुनील ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो और ऋषि कपूर उनकी ही फिल्म 'कर्ज़' के फेमस सॉन्ग 'ओम शांति ओम' पर डांस कर रहे हैं। ऋषि इस वीडियो में काफी खुलकर और खुश होकर डांस कर रहे हैं। वहीं एक्टर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'इस तरह हम आपको याद करेंगे'।आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऋषि कपूर का 30 अप्रैल को निधन हुआ है। एक्टर करीब दो साल से कैंसर से जूझ रहे थे। फिलहाल , पिछले साल सितंबर में वो ठीक होकर भारत वापस लौट आए थे, लेकिन कुछ दिन पहले उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई थी। उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी जिसके बाद उन्हें मुंबई के एच.एन हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। इसके बाद शुक्रवार को ऋषि कपूर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

रश्मि देसाई ने इरफान खान के लिए कही यह बात

टीवी की इन बहुओं के साड़ी पहनने का स्टाइल देख रह जाएंगे हैरान

सिद्धार्थ शुक्ला को हॉलीवुड में कमाल करते देखना चाहते है बॉलीवुड के यह स्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -