इस मशहूर एक्टर की फीस जानकर चौंक गए गए थे सलमान खान, फिर एक कॉल कर बना दी थी किस्मत
इस मशहूर एक्टर की फीस जानकर चौंक गए गए थे सलमान खान, फिर एक कॉल कर बना दी थी किस्मत
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को यूं ही इंडस्ट्री का गॉडफादर नहीं बोला जाता है। कोई भी बात हो, फिल्म में अवसर देना हो या फिर किसी की रीयल लाइफ में कोई समस्या हो। सलमान अपने प्रशंसकों एवं करीबियों के साथ हमेशा खड़े हुए दिखाई देते हैं। वहीं अब हाल ही में पता चला है कि वो सिर्फ सिनेमा इंडस्ट्री के लोगों की ही नहीं बल्कि टेलीविज़न स्टार्स की भी बहुत सहायता करते हैं।

टेलीविज़न इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam) की माने तो सलमान (Salman) की एक कॉल पर ही उनकी फीस में बड़ोतराय हो गई थी। जिसके लिए वो वर्ष भर से इंतज़ार में थे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam) ने हाल ही में बताया ये कि ये उन दिनों की बात है जब वो टीवी का मशहूर शो चक्रवर्ती अशोक सम्राट (Chakravartin Ashoka Samrat) कर रहे थे। उन्हें ये शो करते हुए एक वर्ष बीत चुका था किन्तु उनकी सैलरी नहीं बढ़ाई गई थी। उस समय वो कर्जत में शूटिंग के लिए पहुंचे थे। तथा वहीं पर सलमान खान (Salman Khan) भी अपने किसी प्रोजेक्ट के चलते वहां पर थे। तब दोनों एक ही जिम में एक्सरसाइज़ करने जाते थे यही पर दोनों मिले था तथा बातों-बातों में सलमान खान (Salman Khan) ने जब सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam) से उनकी पर डे सैलरी पूछी तो वो सुनकर हैरान हो गए। उन्हें सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam) की सैलरी बहुत कम लगी। 

तब सलमान खान (Salman Khan) ने किसी को एक फ़ोन किया तथा उस कॉल के बाद सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam) की सैलरी में बढ़ोतरी हो गई। आपको बता दें कि सिद्धार्थ (Siddharth) टीवी स्टार है। उन्होंने बचपन में ही अपने पिता को खो दिया था। तत्पश्चात, उन्होने जिंदगी में कड़ी मेहनत की। तथा आज वो जिंदगी में एक मुकाम हासिल कर चुके हैं। 

कभी तेज तो कभी धीमी पड़ती दिख रही है सम्राट पृथ्वीराज की कमाई

फर्स्ट क्लास के बाद इस गाने में दिखी वरुण और कियारा की हॉट केमिस्ट्री

अब इस राज्य में टैक्स फ्री हुई 'सम्राट पृथ्वीराज', CM ने किया ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -