फर्स्ट क्लास के बाद इस गाने में दिखी वरुण और कियारा की हॉट केमिस्ट्री
फर्स्ट क्लास के बाद इस गाने में दिखी वरुण और कियारा की हॉट केमिस्ट्री
Share:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और कियारा अडवाणी को पहली बार 'कलंक' मूवी का गाना 'फर्स्ट क्लास' में एक साथ देखा जा चुका है। इस गाने में दर्शकों को दोनों की जोड़ी खूब पसंद भी किया जा चुका है। वहीं दर्शकों से मिले प्यार को देखते हुए मशहूर मूवी मेकर करण जौहर ने दोनों स्टार्स को फिल्म 'जुगजुग जीयो' में कास्ट कर चुके है, जो फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। 

बॉलीवुड की नई हॉट जोड़ी बने वरुण और कियारा: वहीं हाल ही में मूवी का नया गाना 'रंगसारी' भी रिलीज कर दिया गया है, इसमें वरुण और कियारा की हॉट केमेस्ट्री को देखकर लोग मदहोश होते हुए दिखाई दे रहे है। गाने में दोनों का रोमांटिक अंदाज देख फैंस मूवी को देखने के लिए बेताब हैं। वहीं यूट्यूब पर भी यह गाना ट्रेंड करने लगा है।

 

सोशल मीडिया पर हर कोई बॉलीवुड की इस खूबसूरत जोड़ी की तारीफ कर चुके है। ऐसे में यह बोलना  गलत नहीं होगा कि बहुत जल्द कियारा और वरुण बॉलीवुड की आइकॉनिक जोड़ी की लिस्ट में शामिल होते हुए दिखाई दे रहे है। बता दें कि 'जुग जुग जियो' (JugJugg Jeeyo) मूवी में वरुण और कियारा पति पत्नी के किरदार में दिखाई देने वाले है। फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

गर्मियों में मूड फ्रेश करने तुर्की पहुंचे मधुर भंडारकर

18वे दिन भी कम नहीं हुआ कार्तिक की इस फिल्म का जादू, कमाए इतने करोड़

'पापा मुझे और मां को मारते हैं..खाना नहीं देते' वरुण की इस फैन ने लगाई मदद की गुहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -