कभी तेज तो कभी धीमी पड़ती दिख रही है सम्राट पृथ्वीराज की कमाई
कभी तेज तो कभी धीमी पड़ती दिख रही है सम्राट पृथ्वीराज की कमाई
Share:

अक्षय कुमार के करियर की एक बड़ी मूवी सम्राट पृथ्वीराज बॉक्स ऑफिस पर हर गुजरते दिन के साथ गिरती हुई दिखाई देने लगी है. वीकेंड की अच्छी कमाई के उपरांत उम्मीद की जा रही थी कि मूवी बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत करने वाली है, लेकिन फिल्म के कलेक्शन में निरंतर हो रही भारी गिरावट निराश करने वाली है. रिलीज के 5 दिनों के उपरांत भी अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की मूवी 50 करोड़ के आंकड़े को पार करने में फेल हो चुकी है. 

फिल्म की कमाई में गिरावट: खबरों का कहना है कि सम्राट पृथ्वीराज का 5वें दिन का कलेक्शन बहुत कम रहा है. फिल्म का करोबार हर दिन घट रही है. मूवी ने 5वें दिन, 7 जून को सिर्फ 4.40 करोड़ रुपये की ही कमाई की थी. इसी के साथ मूवी का अब तक का कुल कलेक्शन 48.80 करोड़ रुपये तक ही हो पाया है. यानी मूवी 5 दिनों में 50 करोड़ की कमाई भी नहीं कर पाई है. अक्षय की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज से फैंस को बहुत ही ज्यादा उम्मीद भी लगा चुके है. लेकिन अब बॉक्स ऑफिस पर मूवी का बुरा हाल होता देखकर फैंस की उम्मीदें टूटने लगी है. ऐसी भी रिपोर्ट्स हैं कि मूवी के अधिकतर शोज खाली ही जा रहे हैं. ऐसे में फिल्म की स्क्रीनिंग को भी कम करने लगा है. 

मूवी ने किस दिन कमाए कितने करोड़?: रिलीज के पहले दिन अक्षय की मूवी ने 10.70 करोड़ का कलेक्शन किया था. मूवी का फर्स्ट वीकेंड अच्छा रहा था. मूवी ने दूसरे दिन 12.75 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 16 करोड़ की शानदार कारोबार किया था. लेकिन चौथे और अब 5वें दिन मूवी की कमाई में भारी गिरावट वाकई में शॉकिंग है.  

फर्स्ट क्लास के बाद इस गाने में दिखी वरुण और कियारा की हॉट केमिस्ट्री

अब इस राज्य में टैक्स फ्री हुई 'सम्राट पृथ्वीराज', CM ने किया ऐलान

बीजेपी की निलंबित नेता नुपुर शर्मा के समर्थन में आई बॉलीवुड क्वीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -