करणवीर ने ठुकराया बिग बॉस का ऑफर, वजह हैरान कर देगी
करणवीर ने ठुकराया बिग बॉस का ऑफर, वजह हैरान कर देगी
Share:

बिग बॉस 12 में नजर आने वाले सेलेब्स की बात की जाए तो उनमे करणवीर बोहरा भी शामिल होने वाले थे लेकिन अब उनका नाम लिस्ट से हटाया जा चुका है. जी हाँ, करणवीर अब बिग बॉस में नजर नहीं आएँगे और इसके पीछे उन्होंने बहुत ही ख़ास वजह का खुलासा किया है. करणवीर को बिग बॉस मेकर्स ने शो में आने के लिए ऑफर दिया था और अच्छी खासी रकम भी देने का वादा किया था लेकिन उन सबके बाद भी करणवीर ने बिग बॉस में जाने से इंकार कर दिया और उसके पीछे की वजह का भी उन्होंने खुलासा कर दिया.

ऐसा दिखता है बिग बॉस 12 का घर, गदगद हो जाएगा देखकर आपका मन

करणवीर ने बताया कि वह अपनी बेटियों को छोड़कर तीन महीने नहीं रह सकते हैं उन्होंने कहा कि वह तीन महीने तक अपनी बेटियों से अलग नहीं रह सकते हैं और यही वजह है कि वह बिग बॉस में नहीं नजर आएँगे. आपको बता दें कि करणवीर दो जुड़वाँ लड़कियों के पिता है और वह अपनी बेटियों से बहुत प्यार करते हैं यहीं वजह है कि वह उनसे तीन महीने की दुरी बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं इस वजह से उन्होंने बिग बॉस में जाना जरुरी नहीं समझा.

खाना बनाते हुए न्यूड हो गई यह टीवी एक्ट्रेस

करणवीर को आप सभी ने नागिन शो के दूसरे पार्ट में देखा ही होगा, जहाँ उन्होंने जमकर मौनी रॉय के साथ रोमांस किया था. फिलहाल करणवीर किसी शो में नजर नहीं आ रहे हैं और उन्हें जो ऑफर मिला था उन्होंने वह भी ठुकरा दिया. करणवीर ने बीते कल अपने घर पर गणेश जी को विराजित किया और उस दौरान वह अपनी पत्नी और अपनी बेटियों के साथ एन्जॉय करते हुए नजर आए थे.

टीवी अपडेट्स

25 करोड़ का बंगला और 2.5 करोड़ की गाडी में चलते हैं कपिल शर्मा, जीते हैं ऐसी लग्जीरियस लाइफ

बिग बॉस 12 में गायक अनूप जलोटा यह काम करेंगे

सलमान के घर एक साथ पहुंचे पुलिस और वकील, अब क्या होगा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -