सलमान और शाहरुख़ खान मिलकर लेंगे कैटरीना कैफ की फिरकी
सलमान और शाहरुख़ खान मिलकर लेंगे कैटरीना कैफ की फिरकी
Share:

टीवी दुनिया का सबसे पॉपुलर शो 'कॉफी विद करण' को लेकर फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कल ही शो के होस्ट दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर ने शो की घोषणा की लेकिन अब मेहमानों के बारे में भी चर्चे होने शुरू हो गए है. बताया जा रहा है कि इस बार करण शो में मेहमान को जोड़ियों के रूप में बुलाएँगे.

इस दिन शुरू होगा 'कॉफी विद करण- 6'

जी हां और अब हाल ही में खबर आई है कि इस शो के पहले गेस्ट 'धड़क' स्टार्स जाह्नवी और ईशान खट्टर होंगे. इसके अलावा क्रिकेट जगत के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली और उनकी पत्नी यानिकि मशहूर अदाकारा अनुष्का शर्मा भी नजर आएंगी. खास बात यह है कि करण जौहर के इस पॉपुलर शो में शाहरुख खान, सलमान खान और कटरीना कैफ एक साथ दिखाई दे सकते हैं.

फिल्मों और पॉलिटिक्स के बाद जया प्रदा ने शुरू की नई पारी

दरअसल शाहरुख़ खान और सलमान खान के एक साथ पीछे आने की वजह यह बताई जा रही है कि वे दोनों ही इस शो के होस्ट यानिकि करण जौहर के बहुत अच्छे दोस्त हैं. बता दें कि सलमान खान इन दिनों अपनी बड़े बजट की फिल्म 'भारत' की शूटिंग में व्यस्त हैं और इस फिल्म में सलमान खान के साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ एक ख़ास किरदार में हैं.

इस संस्कारी टीवी एक्ट्रेस ने बिकिनी फोटोज शेयर कर मचाया तहलका

इसके अलावा कैटरीना कैफ अभिनेता शाहरुख़ खान के साथ फिल्म 'जीरो' में नजर आने वाली हैं, यही वजह है कि सलमान, शाहरुख़ और कैटरीना कैफ की तिकड़ी 'कॉफी विद करण' में एक साथ नजर आने वाली हैं. करण जौहर ने शो के दो पोस्टर रिलीज कर दिए हैं जिनमे वह एक अलग किरदार में दिखाई दिए. 'कॉफी विद करण' का यह छठा सीजन होगा जिसके लिए दर्शक काफी उत्साहित है.

चटपटी खबरें..

'खतरों के खिलाड़ी 9’ के बाद जैन इमाम के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट

इंटरनेट पर छाया 'बेला' का पिंक अवतार

फिल्मों और पॉलिटिक्स के बाद जया प्रदा ने शुरू की नई पारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -