इंटरनेट पर छाया 'बेला' का पिंक अवतार
इंटरनेट पर छाया 'बेला' का पिंक अवतार
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'कुबूल है' के जरिए चर्चा में आने वाली मशहूर अभिनेत्री सुरभि ज्योति इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं. बता दें कि सुरभि इन दिनों टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'नागिन 3' में 'बेला' के किरदार में नजर आ रही हैं उन्हें इस किरदार में लोग काफी पसंद करते हैं वही मिहिर और उनकी जोड़ी टीवी दुनिया में काफी पॉपुलर हो चुकी हैं.

नागिन 3' में बड़ा ट्विस्ट, सपेरा बनेगा ये हैंडसम अभिनेता

बेला के किरदार में जान डाल देने वाली सुरभि पंजाबी फिल्मों का एक जाना माना नाम हैं जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है लेकिन अब वह एकता कपूर के इस सीरियल से दर्शकों के बीच अपनी जगह बनाने में जुटी हुई हैं. सुरभि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है.

नागिन ने आधी शर्ट उतारकर दिए हॉट पोज़

अब हाल ही में सुरभि ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में सुरभि बला की खूबसूरत लग रही हैं हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी सुरभि अपनी कातिल अदाओ से फैंस के होश उड़ा चुकी हैं. सुरभि ने अपनी हालिया तस्वीरें में हल्का पिंक कलर का लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं जिसमें वह काफी स्टलिश दिखाई दे रही हैं.

Rating List : नागिन 3 के फैंस के लिए चौंका देने वाली खबर

सुरभि को नागिन 3 के जरिये काफी सफलता हासिल हो चुकी हैं और उन्हें सोशल मीडिया की क़्वीन कहा जाने लगा. इन दिनों शो में दिखाया जा रहा है कि बेला के छूने से मिहिर की मौत हो जाएगी लेकिन बेला को ये अहसास होता है कि वह मिहिर के साथ गलत कर रही है इसके बाद वह भगवान शिव के सामने मिहिर की जान बचाने की दुआ करेंगी.

चटपटी खबरें..

फिल्मों और पॉलिटिक्स के बाद जया प्रदा ने शुरू की नई पारी

इस संस्कारी टीवी एक्ट्रेस ने बिकिनी फोटोज शेयर कर मचाया तहलका

इस दिन शुरू होगा 'कॉफी विद करण- 6'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -