'खतरों के खिलाड़ी 9’ के बाद जैन इमाम के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट
'खतरों के खिलाड़ी 9’ के बाद जैन इमाम के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'नामकरण' के जरिये घर-घर में मशहूर अभिनेता जैन इमाम को शो 'खतरों के खिलाडी' के बाद एक बड़ा प्रोजेक्ट मिला है. हाल ही में जैन को लेकर खबर आई हैं कि वह जल्द ही दिल्ली के मशहूर फोटोग्राफर साजिद शाहिद के कैलेंडर में नजर आएंगे. जी हाँ रणदीप राय व हेली शाह जैसे मशहूर कलाकारों के साथ अब जैन इमाम तहलका मचाने को तैयार हैं जिसके चलते वह बेहद खुश हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जैन ने कहा कि वह इस कैलेंडर के लिए बहुत ही उत्साहित हैं, उन्होंने बताया कि साजिद काफी प्रतिभाशाली फोटोग्राफर हैं और वह जल्द ही साजिद के कैलेंडर के लिए शूट करने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि जैन इमाम इस कैलेंडर के लिए सबसे पहले शूट करने वाले हैं.

गौरतलब है कि जैन इमाम टीवी दुनिया के एक जाने माने अभिनेता हैं जिन्होंने 'नामकरण' के अलावा 'ये वादा रहा', 'टशन ए इश्क़', 'कैसी हैं यारियां' जैसे पॉपुलर शोज में काम किया हैं. जैन इमाम से फैंस उम्मीद कर रहे थे कि वो ‘खतरों के खिलाड़ी 9’ को अपने नाम करके ही अर्जेंटीना से लौटेंगे लेकिन ऐसा हो नहीं सका और वो फिनाले से कुछ दिन पहले ही आउट हो गए.

इसके अलावा ये भी बताया जा रहा है कि जैन इमाम जल्द ही टीवी की दुनिया में वापसी कर सकते हैं. जैन अपने नए शो में भी 'नामकरण' के किरदार की तरह ही नजर आएंगे.

चटपटी खबरें..

इंटरनेट पर छाया 'बेला' का पिंक अवतार

फिल्मों और पॉलिटिक्स के बाद जया प्रदा ने शुरू की नई पारी

इस संस्कारी टीवी एक्ट्रेस ने बिकिनी फोटोज शेयर कर मचाया तहलका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -