बिग बॉस के फैंस के लिए खुशखबरी, शो में होगी सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड के एंट्री
बिग बॉस के फैंस के लिए खुशखबरी, शो में होगी सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड के एंट्री
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) ने इस समय धमाल मचाया हुआ है, शो का फैन बेस शो को लेकर बाहर उत्साहित रहता है। बिग बॉस के आरम्भ होने के कुछ वक़्त पश्चात् ही होस्ट सलमान खान को डेंग्यू हो गया जिसके कारण उनकी जगह होस्टिंग का काम बिग बॉस ओटीटी के होस्ट, करण जौहर (Karan Johar) ने संभाला। 

वही अब सलमान खान ठीक हो गए हैं तथा बिग बॉस के 'वीकेन्ड का वार' (Weekend ka Vaar) होस्ट करने के लिए तैयार हैं। सलमान अपने शो में एक बेहतरीन एंट्री करने वाले हैं, वो भी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड और विक्की कौशल की वाईफ अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ। बता दे कि अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) शो के होस्ट के रूप में वापस आ रहे हैं तथा शो के इस सप्ताह के 'वीकेंड के वार' को वही होस्ट करने वाले हैं। शो से जुड़े सोर्सेज के अनुसार, इस के चलते सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी सलमान के साथ दिखाई देने वाली हैं। 

बता दे कि विक्की कौशल की पत्नी, कैटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म, फोन भूत (Phone Bhoot) को प्रमोट करने में व्यस्त है। अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए कैटरीना कैफ बिग बॉस 16 में भी पहुंचेंगी। इसी प्रकार दोनों एक्स लवर्स एक साथ स्क्रीन पर आने वाले हैं तथा दोनों के प्रशंसक इस बात से बहुत खुश हैं। 

जॉनी डेप-एंबर हर्ड की तरह डिवोर्स केस की लाइव स्ट्रीमिंग चाहता है ये मशहूर एक्टर

मौनी रॉय के इस लुक ने किया फैंस को मदहोश

इस मशहूर कॉमेडियन के यहाँ हुई दिनदहाड़े हुई चोरी, वीडियो शेयर कर दी खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -