इस मशहूर कॉमेडियन के यहाँ हुई दिनदहाड़े हुई चोरी, वीडियो शेयर कर दी खबर
इस मशहूर कॉमेडियन के यहाँ हुई दिनदहाड़े हुई चोरी, वीडियो शेयर कर दी खबर
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन सुदेश लहरी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है, जिसके बारे में जानकर प्रशंसकों को बहुत बड़ा झटका लगा है। सुदेश (Sudesh Lehri) ने अपने वीडियो के माध्यम से बताया कि उनके घर में चोरी हो गई है। यह खबर जानने के पश्चात् सुदेश लहरी के प्रशंसक इस वीडियो को देखकर मामले की पूरी जानकारी लेना चाह रहे हैं। मगर इस वीडियो को देखने के बाद प्रशंसक अपनी हंसी रोक ही नहीं पाए। 

दरअसल, सुदेश लहरी ने अपनी पत्नी ममता लहरी के साथ इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में सुदेश लहरी अपना दर्द जताते हुए बोलते हैं कि सभी अपने घर पर कैमरा लगाएं। वो बार-बार अपने घर पर हुई चोरी की घटना के बारे में बता रहे हैं। वीडियो के अनुसार, वो साले के बच्चे के जन्मदिन पर गए थे। वहां से लौटे तो कैश चोरी हो गया। इस पूरे वीडियो में सुदेश लहरी लोगों को सतर्क रहने की सलाह देते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी बहुत बढ़ गई है, सचेत रहें। तभी चोरी से बचने की सलाह देते हुए जैसे ही खड़े होते हैं उनकी टी शर्ट में छिपाए गए पैसे फ्लोर पर गिर जाते हैं। ऐसे में सुदेश की चोरी पकड़ी जाती है। पत्नी बोलती हैं कि तुमने पैसे चुराए थे। 

वही सुदेश लहरी के इस कॉमेडी वीडियो पर प्रशंसक तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक शख्स ने कहा- 'मैंने तो सीरियसली ही ले लिया था'। दूसरे शख्स ने लिखा- 'मैं तो शुरुआत में डर ही गया था'। बता दें कि सुदेश लहरी केवल इंस्टा अकाउंट ही नहीं बल्कि यू ट्यूब चैनल की सहायता से भी लोगों से जुड़े रहते हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन सुदेश लहरी के कई वीडियोज वायरल होते ही रहते हैं। 

सरेआम करणवीर संग ऐसी हरकतें दिखी पूनम पांडे, वीडियो देख बुरा हुआ फैंस का हाल

9 वर्षीय बच्चे ने जीता हर किसी का दिल, वीडियो देख झलके लोगों के आंसू

कैमरे के सामने इस हसीना ने पार की हदें, हरकतों को देख बेकाबू हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -