जॉनी डेप-एंबर हर्ड की तरह डिवोर्स केस की लाइव स्ट्रीमिंग चाहता है ये मशहूर एक्टर
जॉनी डेप-एंबर हर्ड की तरह डिवोर्स केस की लाइव स्ट्रीमिंग चाहता है ये मशहूर एक्टर
Share:

टीवी के मशहूर एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) पिछले कुछ समय से अपनी प्रोफेशनल लाइफ से अधिक अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। करण मेहरा और निशा रावल (Nisha Rawal), तलाक को लेकर ख़बरों में हैं। इस बीच करण मेहरा ने कहा है कि वो चाहते हैं कि उनका तलाक भी हॉलीवुड अभिनेता जॉनी डेप (Johnny Depp) एवं एंबर हर्ड (Amber Heard) की भांति पब्लिक के लिए लाइव स्ट्रीम हो। बता दें कि जॉनी और एंबर केस में करण को जीत मिली थी। ऐसे में करण भी चाहते हैं कि इस केस की लाइव स्ट्रीमिंग हो।

बता दें कि करण मेहरा एवं निशा रावल पिछले लगभग 9 वर्षों से साथ थे, हालांकि पिछले वर्ष निशा ने करण पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। तत्पश्चात, मई 2021 में करण को गिरफ्तार कर लिया गया था। करण ने जेल से बाहर आने के पश्चात् सभी आरोपों को पूरी तरह से गलत बताया था तथा कहा था कि वो सच्चाई सामने लाएंगे। 

करण मेहरा से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या उन्हें मौका मिले तो वो भी अपना तलाक स्ट्रीम करवाना चाहेंगे। इस पर करण ने कहा, 'ये भारत में होता नहीं है। ये कुछ ऐसा है, जिसके बारे में मैंने सोचा नहीं है, मगर चूंकि मैं पिछले लंबे समय से इन सब से जूझ रहा हूं तो केसे, ड्राफ्ट, वकील, और काफी सारी चीजें कोर्ट तथा कानून के बारे में सीख और समझ गया हूं। तो केस स्ट्रीमिंग यहां नहीं होती है, मगर यदि ऐसा अवसर मिला तो मैं जरूर ऐसा करवाना चाहूंगा, क्योंकि मेरे पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है। मैंने लगभग 1500 पन्नों का ड्राफ्ट तैयार किया है, जिसका हर पेज मैंने स्वयं लिखा है।' 

मौनी रॉय के इस लुक ने किया फैंस को मदहोश

इस मशहूर कॉमेडियन के यहाँ हुई दिनदहाड़े हुई चोरी, वीडियो शेयर कर दी खबर

सरेआम करणवीर संग ऐसी हरकतें दिखी पूनम पांडे, वीडियो देख बुरा हुआ फैंस का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -