बिग बॉस में साजिद खान ने खोला बड़ा राज, सुनकर शॉक्ड हुए फैंस
बिग बॉस में साजिद खान ने खोला बड़ा राज, सुनकर शॉक्ड हुए फैंस
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में जबसे फिल्मनिर्माता साजिद खान की एंट्री हुई है, प्रशंसकों के बीच उन्हीं से जुड़ी बातें हो रही हैं। पहले तो इनके शो से बाहर निकालने को लेकर बातें बन रही थीं। फिर गोरी नागोरी, अब्दू रोजिक, एमसी स्टैन संग इनकी घर के भीतर मित्रता पर चर्चाएं होने लगीं। आहिस्ता-आहिस्ता साजिद खान ने 'बिग बॉस हाउस' में अपने पत्ते खोलने आरम्भ किए है। 

वही हाल ही में बीते एपिसोड में सौंदर्या और शिव के बीच टमाटर को लेकर बहस होती दिखाई दी। सौंदर्या ने गोरी से टमाटर देने के लिए बोला। उन्होंने नहीं दिए। शिव आए एवं उन्होंने कहा कि सब्जी में टमाटर क्यों नहीं है। इसपर सौंदर्या ने बोला कि मैंने गोरी से मांगे थे, मगर उन्होंने नहीं दिए। गोरी इस पूरे मामले को खड़ी केवल सुन रही थीं। शिव का सौंदर्या को कहना था कि आपने गोरी से मांगे ही नहीं, इसलिए उन्होंने दिए नहीं। गोरी चुप रहीं। सौंदर्या एवं शिव में इसी बात को लेकर जंग छिड़ गई। बीच-बचाव करने के लिए साजिद खान आए। 

वही इस बीच साजिद खान ने सौंदर्या का नाम तीन बार लिया। मगर सौंदर्या ने इग्नोर कर दिया। इसपर साजिद को गुस्सा आ गया। साजिद ने कहा कि मुझे अपना यह एटीट्यूड मत दिखाना। पास खड़ी गोरी साजिद खान की बात पर नाक-मुंह सिकोड़ने लगीं। साजिद को यह भी पसंद नहीं आया। साजिद ने गोरी से बोला कि तुम मुझे देखकर ऐसे मुंह क्यों बनाती हो? जो बीते 11 दिनों से तुम मेरे बारे में बाकी लोगों के पास जाकर बुराइयां कर रही हो, वे मुझे सब पता है। मेरे साथ खेल खेलने का प्रयास मत करना। तुम यदि राजस्थान की डांसर हो तो मैं भी कलाकार हूं। अर्चना गौतम को इसपर गुस्सा आ जाता है तथा वह साजिद पर चढ़ जाती हैं। वही सफाई देते हुए साजिद खान बोलते हैं कि मैं भी डांसर रह चुका हूं। 300 रुपये में मैं बार में डांस करता था। ऐसे ही मैंने करियर का आरम्भ किया। मैंने गोरी को कोई गाली नहीं दी है। वही अब शो के आगामी एपिसोड को लेकर फैंस बेहद उत्साहित है।

अमिताभ ने खोला 'बच्चन' सरनेम से जुड़ा ये बड़ा राज, जानकर होगी हैरानी

'रोमांटिक मूड में क्या करती हैं जया बच्चन?', सबके सामने अमिताभ ने खोला राज

फिर इंटरनेट पर छाए अनुज-अनुपमा, वायरल हुआ ये क्यूट VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -