फिर इंटरनेट पर छाए अनुज-अनुपमा, वायरल हुआ ये क्यूट VIDEO
फिर इंटरनेट पर छाए अनुज-अनुपमा, वायरल हुआ ये क्यूट VIDEO
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल अनुपमा (Anupama) दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है तथा यही कारण है कि ये टीआरपी रेटिंग में भी नंबर एक की कुर्सी पर है। शो में काफी सारे ऐसे ट्विस्ट देखने को मिलते हैं, जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। वहीं अनुज एवं अनुपमा का रोमांटिक अंदाज भी लोगों को बहुत पसंद आता है। ऐसे में अनुज और अनुपमा का एक किसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल, शो में लंबे वक़्त पश्चात् अनुपमा एवं अनुज का रोमांस दिखाया गया है, जिसने प्रशंसकों को एक्साइटिड कर दिया है। वीडियोज में नजर आ रहा है कि मिठाई बनाते समय अनुपमा के चेहरे पर आटा लग जाता है तथा अनुज मौके का फायदा उठाते हुए बहुत ही क्यूट अंदाज में उसे साफ करने के बहाने अनुपमा के गाल पर किस कर लेता है। जिससे अनुपमा चौंक जाती है।

वहीं अनुपमा को भी अनुज का ये रोमांटिक अंदाज बहुत पसंद आता है तथा वो दोबारा अपने गाल पर आटा लगा लेती है, मगर इस बार अनुज उस तरफ ध्यान नहीं देता, जिससे अनुपमा स्वयं आटा साफ करने लगती है। मगर तभी अनुज, अनुपमा का हाथ थामकर उसे दोबारा किस करता है। सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं को दोनों का ये रोमांटिक अंदाज खूब पसंद आ रहा है। इसका वीडियो रफ़्तार से वायरल हो रहा है।

'वापस आ जाओ चारू...', तलाक की ख़बरों के बीच बोले राजीव सेन

राखी सावंत पर भारी पड़ा साजिद खान का सपोर्ट करना, दर्ज हुई FIR

खुद से शादी के बाद माँ बनने जा रही है ये एक्ट्रेस, बताया कैसा चाहिए बच्चा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -