कोरोना नियमों की उड़ी धज्जियां तो सरकार ने उठाया बड़ा कदम, तीन दिनों के लिए बंद किया...

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के कारण देश का प्रत्येक क्षेत्र ग्रसित है वही इस बीच दिल्ली के चर्चित सदर बाजार क्षेत्र में एक बार फिर बड़े स्तर पर व्यक्तियों ने कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाई हैं। बाजार में न तो व्यक्ति कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते दिखाई दिए, न ही व्यक्तियों के चेहरे पर मास्क दिखाई दिया। सामाजिक दुरी जैसे नियमों का जनता ने पालन नहीं किया, नतीजन प्रशासन ने सदर बाजार को 3 दिनों के लिए बंद करने का निर्णय किया है।

प्रशासन के आदेश के अनुसार, सदर बाजार के बाराटूटी चौक से लेकर बाजार क्षेत्र को 3 दिनों के लिए बंद करने का आदेश दिया गया है। प्रशासन ने शनिवार को यहां भारी भीड़ देखा, जिसके पश्चात् कोरोना नियमों को तोड़ने पर ऐसा निर्णय लिया है। सेंट्रल दिल्ली प्रशासन ने 10 जुलाई की रात 10 बजे से 13 जुलाई की रात 10 बजे तक सदर बाजार के इस भाग को बंद करने के आदेश दिए हैं। इससे पूर्व सदर बाजार के रूई मंडी बाजार को भी भारी भीड़ के चलते बंद करने का आदेश दिया गया था। निरंतर दिल्ली के अलग-अलग भागों में कोरोना नियमों का उल्लंघन किया जा रहा है।

वही भारत में कोरोना वायरस की गति कम अवश्य हुई है मगर कोरोना गया नहीं है किन्तु दिल्ली में भी लोग कोरोना को लेकर बेपरवाह हो गए हैं। तीसरी वेव रोकने के दावे भले ही किए जा रहे हों मगर हकीकत में व्यक्तियों ने कोरोना नियमों को ताक पर रखा है। दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार निरंतर कड़े निर्णय ले रही है। दिल्ली के गफ्फार तथा नाईवाला बाजार को भी कोरोना नियमों को तोड़ने पर बंद किया जा चुका है। व्यक्तियों की कोरोना नियमों को लेकर लापरवाही कोरोना के तीसरे वेव की संभावना को बढ़ा सकती है।

'धाकड़’ से सामने आया कंगना रनौत का लुक, देखकर बढ़ा फैंस का उत्साह

भाजपा राष्ट्रीय सचिवों के साथ जेपी नड्डा की बैठक, रविशंकर प्रसाद-प्रकाश जावडेकर को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

CGST अधिकारियों ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 91 करोड़ टैक्स की हुई चोरी...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -