भाजपा राष्ट्रीय सचिवों के साथ जेपी नड्डा की बैठक, रविशंकर प्रसाद-प्रकाश जावडेकर को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी
भाजपा राष्ट्रीय सचिवों के साथ जेपी नड्डा की बैठक, रविशंकर प्रसाद-प्रकाश जावडेकर को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी
Share:

नई दिल्ली: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार को पार्टी दफ्तर में राष्ट्रीय सचिवों से भेंट करने वाले हैं। इस बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद तथा प्रकाश जावडेकर को शीघ्र ही भाजपा में वरिष्ठ संगठनात्मक पद मिल सकते हैं। सूत्रों ने बताया कि भाजपा शीघ्र ही दोनों नेताओं के लिए नए पदों का ऐलान कर सकती है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, इन नेताओं को पार्टी में राष्ट्रीय महासचिव अथवा उपाध्यक्ष का पद प्राप्त हो सकता है। साथ-साथ आने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर उन्हें प्रमुख जिम्मेदारियां दी जाएंगी। इसका ऐलान जेपी नड्डा शीघ्र ही करेंगे। नड्डा ने रविवार को दोपहर 3 बजे राष्ट्रीय राजधानी में भाजपा मुख्यालय में राष्ट्रीय सचिवों की बैठक बुलाई है, जिसमें आगामी विधानसभा चुनाव की योजना पर चर्चा होने की उम्मीद व्यक्त की जा रही है। बैठक से पूर्व जेपी नड्डा ने गोवा का अपना दो दिवसीय दौरा स्थगित कर दिया क्योंकि उनके दिल्ली में अन्य प्रोग्राम हैं। 

वही पार्टी की गोवा इकाई के अध्यक्ष सदानंद शेट तानावडे ने रविवार को यह खबर दी। उन्होंने कहा कि नड्डा का सोमवार एवं मंगलवार को गोवा की यात्रा करने और अगले वर्ष होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी की कई इकाइयों के साथ बैठक करने का प्रोग्राम था। पीएम नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल में पहली बार केंद्रीय कैबिनेट के फेरबदल और विस्तार किया गया, जिसमें 43 नेताओं को मंत्रिपद की शपथ दिलाई गई। शपथ ग्रहण कार्यक्रम कोरोना प्रोटोकॉल के बीच राष्ट्रपति भवन में हुआ। इस के चलते रविशंकर प्रसाद एवं प्रकाश जावडेकर उन 12 केंद्रीय मंत्रियों में सम्मिलित थे, जिन्होंने 7 जुलाई को केंद्रीय कैबिनेट के विस्तार से पहले मंत्रिपरिषद के अपने पदों से इस्तीफा दे दिया था।

दिल्ली की तरह उत्तराखंड में भी केजरीवाल ने फेंका अपना जाल, जनता से किया मुफ्त बिजली का वादा

बॉर्डर पर तनातनी के बीच बोले सीएम हिमंत बिस्व सरमा- मिजोरम की एक इंच भी नहीं लेंगे जमीन...

अखिलेश यादव का सीएम योगी पर हमला, बोले- भाजपा के राज में हद से ज्यादा हो रही है गुंडागर्दी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -