'धाकड़’ से सामने आया कंगना रनौत का लुक, देखकर बढ़ा फैंस का उत्साह

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर शूटिंग पर वापस आ चुकी हैं। अभिनेत्री ने बुडापेस्ट पहुंचकर अपनी आगामी मूवी 'धाकड़’ की शूटिंग को वापस आरम्भ कर दिया है। जहां आज अभिनेत्री ने शूटिंग की लोकेशन से अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ शेयर की है। इस फोटो को साझा करते हुए अभिनेत्री ने बताया है कि उन्हें इस फिल्म के भीतर सबसे शातिर एजेंट बनाने की तैयारी की जा रही है।

बता दें कि कंगना रनौत हमें इस मूवी में एक एजेंट के तौर पर नजर आएंगी, इस एजेंट का नाम अग्नि होगा। जहां इस मूवी का पहला शेड्यूल मध्य प्रदेश में शूट किया जा चुका है। जिसके पश्चात् अब इस मूवी की शूटिंग बुडापेस्ट में चल रही है। स्पेशल बात है कि इस मूवी में कंगना रनौत के साथ हमें अर्जुन रामपाल भी मुख्य किरदार में दिखाई देने वाले हैं। जो इस मूवी की शूटिंग के लिए इस समय अपने पूरे परिवार के साथ बुडापेस्ट पहुंच चुके हैं तथा उन्होंने वहां कंगना के साथ इस मूवी की शूटिंग को भी आरम्भ कर दिया है।

वही कंगना ने अब बॉलीवुड में कई व्यक्तियों से पंगा ले लिया है। जिसके कारण अभिनेता अब अपनी निजी फिल्मों में काम कर रही हैं। जहां धाकड़ के पश्चात् कंगना के पास जयललिता की बायोपिक थलाइवी भी है, इसके अतिरिक्त वो हमें मणिकर्णिका रिटर्न्स: दी लेजेंड ऑफ दीद्दा में भी दिखाई देगी। वहीं अभिनेत्री के पास उनकी मूवी तेजस भी पाइपलाइन में पड़ी हुई है। जहां अब जानकारी है कि अभिनेत्री बहुत जल्द डायरेक्टर बनने वाली हैं, जहां वो शीघ्र ही पूर्व पीएम इंदिरा गांधी से संबंधित एक कहानी पर फिल्म बनाने वाली हैं। अभिनेत्री ने इस बात को पहले ही साफ कर दिया है कि ये मूवी इंदिरा गांधी की बायोपिक नहीं होगी।

रिलीज हुआ अजय देवगन की फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ का पहला टीजर, इस दिन आएगा ट्रेलर

पति राज कौशल के जाने के बाद पहली बार दिखी मंदिरा बेदी, इस अंदाज में आई नजर

वायरल हुआ नोरा फतेही का वर्कआउट वीडियो, देखकर छूटे फैंस के पसीने

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -