क्या कांग्रेस के विमान से उतर जाएंगे पायलट ? आज हाईकमान से मिलने दिल्ली पहुंचे सचिन
क्या कांग्रेस के विमान से उतर जाएंगे पायलट ? आज हाईकमान से मिलने दिल्ली पहुंचे सचिन
Share:

जयपुर: कांग्रेस के युवा नेता और राजस्थान कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष सचिन पायलट बीते काफी समय से नाराज चल रहे हैं। इस बीच उनके पार्टी छोड़ने को लेकर भी कयास लग चुके हैं। एक बार फिर ऐसी अटकलों का बाजार गर्म हैं। इस बीच सचिन पायलट दिल्‍ली पहुंच चुके हैं। आज वे पार्टी की अंतरिम अध्‍यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात कर सकते हैं। 

दरअसल, गत वर्ष अशोक गहलोत सरकार से बगावत करने वाले सचिन की मांगे अभी तक पूरी नहीं हुई हैं। पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया और हाल में जितिन प्रसाद के कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने को देखते हुए कांग्रेस पायलट को पार्टी में रोकने का भरपूर प्रयास करेगी। राजस्‍थान कांग्रेस अध्‍यक्ष गोविंद सिंह से जब पायलट और गहलोत के बीच चल रहे घमासन के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा, 'देखिए, सचिन पायलट पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं और पार्टी में कोई टकराव नहीं है। फिर अजय माकन कह चुके हैं कि जल्‍द ही राज्‍य में मंत्रिमंडल का विस्‍तार होगा। ऐसे में मुझे नहीं लगता कि कोई विवाद है। 

बता दें कि राजस्‍थान की सियासत में इन दिनों फिर उथल-पुथल देखने को मिल रही है। जितिन प्रसाद के बाद पायलट के भाजपा में जाने के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि, पायलट ने एक बार फिर स्पष्ट किया कि,- 'मैं कांग्रेस में हूं और रहूंगा।' हां, पायलट नाराज हैं, इसमें कोई दो राय नहीं है। यही कारण है कि वह हाईकमान से मिलने दिल्‍ली पहुंचे हैं।

17 जून को प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करेंगे मुख्यमंत्री एमके स्टालिन

बड़ी बहन ने अखिलेश तो छोटी बहन ने की अमित शाह से मुलाकात, जानिए क्या है बात

बंगाल में सांसद सुरक्षित नहीं तो जनता क्या होगी ? अब TMC कार्यकर्ताओं का निशाना बने जयंत रॉय !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -