17 जून को प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करेंगे मुख्यमंत्री एमके स्टालिन
17 जून को प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करेंगे मुख्यमंत्री एमके स्टालिन
Share:

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के अगले सप्ताह नई दिल्ली जाने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने की संभावना है। अधिकारियों ने कहा कि बैठक 17 जून को होने की उम्मीद है, हालांकि, सटीक तारीख और समय को अभी तक अंतिम रूप नहीं दिया गया है। मुख्यमंत्री के रूप में पदभार ग्रहण करने के बाद श्री मोदी के साथ अपनी पहली बैठक के दौरान, स्टालिन द्वारा टीके की आपूर्ति और कोरोना और म्यूकोर्मिकोसिस रोगियों के लिए आवश्यक दवाओं के आवंटन से संबंधित मुद्दों को उठाने की उम्मीद है। 

स्टालिन से राज्य में मेडिकल प्रवेश के लिए NEET के संचालन के खिलाफ तमिलनाडु सरकार के रुख को दोहराने की भी उम्मीद है। मुख्यमंत्री के रूप में पदभार संभालने के बाद से, स्टालिन ने प्रधानमंत्री से ऑक्सीजन आवंटन, क्रायोजेनिक कंटेनरों और ट्रेनों को फोन पर और आधिकारिक पत्रों के माध्यम से तमिलनाडु तक पहुंचाने का अनुरोध किया है। 

मुख्यमंत्री श्रम कल्याण एवं कौशल विकास सीवी गणेशन ने औद्योगिक सुरक्षा एवं स्वास्थ्य निदेशालय (डीआईएसएच) के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। विभाग के कामकाज के संचालन के लिए मंत्री द्वारा आवश्यक सलाह और सुझाव दिए गए। मंत्री ने जोर देकर कहा कि अधिकारियों को तमिलनाडु को बाल श्रम मुक्त राज्य बनाने के लिए प्रभावी कदम उठाने चाहिए।

बड़ी बहन ने अखिलेश तो छोटी बहन ने की अमित शाह से मुलाकात, जानिए क्या है बात

बंगाल में सांसद सुरक्षित नहीं तो जनता क्या होगी ? अब TMC कार्यकर्ताओं का निशाना बने जयंत रॉय !

गर्भवती हैं नुसरत जहां, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए सामने आई ये पहली तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -