साथ निभाना साथिया 2: कोकिलाबेन के शो छोड़ने से बिलकुल खुश नहीं हैं गोपी बहू

टीवी के पॉप्युलर शो ‘साथ निभाना साथिया 2’ में नजर आने वाली रूपल पटेल अब शो को बाय बाय कह रही हैं। इस बात को जानने के बाद देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपना रिएक्शन दिया है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि रूपल पटेल को केवल एक महीने के लिए ही शो में दिखाने के लिए साइन किया गया था। अब खबरें हैं कि मिड नवंबर तक रूपल शो से बाय बाय कह देंगी। वैसे देवोलीना भट्टाचार्जी, जो शो में ‘गोपी बहू’ का किरदार निभाती हैं उन्होंने रूपल की जर्नी शो में खत्म होने पर रिएक्शन दिया है।

उन्होंने हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, “मैं काफी शॉक्ड हूं और यह सुनकर मैं खुश भी नहीं हूं। सच कहूं तो एक व्यूअर और को-स्टार के तौर पर कोकी जी का साथिया को अलविदा कहना, मैं सोच भी नहीं पा रही हूं। हां, मैं कोकिलाबेन को बहुत मिस करूंगी, खासकर सेट पर। उम्मीद करती हूं कि वह वापस आएं। मैं खुश नहीं हूं, लेकिन मैं उनके निर्णय की इज्जत करती हूं। उन्होंने कुछ सोचकर ही यह निर्णय लिया होगा। वह काफी सीनियर और एक्सपीरियन्स्ड हैं। वह एक काफी अच्छी पर्सनैलिटी कैरी करती हैं। उनसे सीखने के चांस को मैं मिस करूंगी। कोकिला और गोपी के बीच होने वाले सीन्स को मैं बहुत मिस करूंगी।”

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि इस दूसरे सीजन की कास्ट लगभग नई है। कुछ ही लोग हैं जो पुराने शोज से लिए गए हैं लेकिन फिर भी शो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। इस समय शो ‘साथ निभाना साथिया 2’ टीआरपी चार्ट में भी अपनी अच्छी पकड़ बना चुका है।

इस मशहूर हस्ती का हुआ निधन, शोक में डूबी इंडस्ट्री

बिहार चुनाव: दूसरे चरण में चिराग पासवान ने डाला वोट, कहा- 'बिहार परिवर्तित दिखना चाहिए'

बिहार चुनाव: दूसरे चरण के मतदान से पहले PM मोदी ने की यह अपील

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -