इस मशहूर हस्ती का हुआ निधन, शोक में डूबी इंडस्ट्री
इस मशहूर हस्ती का हुआ निधन, शोक में डूबी इंडस्ट्री
Share:

साल 2020 कई स्टार्स को अपने साथ ले गया। अब हाल ही में आई खबर के मुताबिक दिग्गज ओडिया फिल्मकार राज गोपाल मिश्रा का निधन हो गया है। उनका निधन बीते सोमवार को दिल का दौरा पड़ने से हुआ है। जी दरअसल परिवार के सूत्रों ने इस बारे में जानकारी दी है। राज गोपाल मिश्रा की उम्र 72 साल थी और इस उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है। सूत्रों के मुताबिक उनके सीने में दर्द की शिकायत थी और वह भुवनेश्वर के पास जटानी में अपने आवास पर थे।

दर्द के कुछ ही देर बाद उनका निधन हो गया। आप सभी को हम यह भी बता दें कि राज गोपाल मिश्रा भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान (एफटीआईआई) के पूर्व छात्र रहे थे और वह लगभग तीन दशकों के अपने करियर में बड़ी संख्या में ब्लॉकबस्टर फिल्मों का निर्देशन कर सभी के दिलों में बसे थे। इंडस्ट्री में उन्होंने एक विशेष पहचान बनाई थी।

इसी के साथ वह बहुमुखी प्रतिभा के धनी थे। उन्हें ओडिया फिल्म उद्योग में अमूल्य योगदान के लिए बीते महीने ही प्रतिष्ठित गुरु केलुचरण महापात्र पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। वैसे राजू मिश्रा के नाम से लोकप्रिय फिल्मकार को प्रतिष्ठित जयदेव सम्मान से भी सम्मानित किया गया था। अब आज राज गोपाल मिश्रा के निधन के बारे में जानने के बाद मुख्यमंत्री नवीन पटनायक, केंद्रीय पेट्रोलियम और इस्पात मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और कई अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने शोक व्यक्त किया है और शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदना को व्यक्त किया है।

बिहार चुनाव: दूसरे चरण में चिराग पासवान ने डाला वोट, कहा- 'बिहार परिवर्तित दिखना चाहिए'

बिहार चुनाव: दूसरे चरण के मतदान से पहले PM मोदी ने की यह अपील

बिहार चुनाव: शुरू हुआ दूसरे चरण का मतदान, मिलने लगी ईवीएम में गड़बड़ी की शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -