बिहार चुनाव: दूसरे चरण में चिराग पासवान ने डाला वोट, कहा- 'बिहार परिवर्तित दिखना चाहिए'
बिहार चुनाव: दूसरे चरण में चिराग पासवान ने डाला वोट, कहा- 'बिहार परिवर्तित दिखना चाहिए'
Share:

पटना: आज बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के दूसरे चरण के लिए मतदान आरम्भ हो चुके हैं। ऐसे में आप जानते ही होंगे कि दूसरे चरण के तहत आज 94 सीटों पर बिहार की जनता अपना प्रतिनिधि चुनने का काम कर रही है। जी दरअसल दूसरे चरण में होने वाले मतदान में आज मुख्यमंत्री पद के दो दावेदार समेत तेज प्रताप यादव जैसे कई दिग्गजों के भाग्य का फैसला होगा। वैसे दूसरे चरण में 2,86,11,164 मतदाता अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने वाले हैं। आज भाई प्रिंस राज के साथ चिराग पासवान कतार में लगकर वोट डाल चुके हैं।

वहीं वोट डालने से पहले उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि, 'आज के मतदान में सभी बिहारीयों से अपील है की खुद पर गर्व करने के लिए अपने मतदान का प्रयोग करें। आने वाली सरकार में बिहार परिवर्तित दिखना चाहिए। कुछ काम होना चाहिए। 4 लाख बिहारीयों द्वारा बनाया गया #बिहार 1st बिहारी 1st विज़न डॉक्युमेंट को लागू करने के लिए अपना आशीर्वाद दें।' इसके आलावा आपको हम यह भी बता दें कि आज कुछ बुथों पर शाम 4 बजे तक मतदान होगा और कई बुथों पर शाम 7 बजे तक मतदान किए जाएंगे।

दूसरे चरण के मतदान से पहले लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर तंज कसा और कहा कि- 'आप मुझसे लिखित में ले सकते हैं कि नीतीश कुमार 10 नवंबर के बाद फिर कभी सीएम नहीं होंगे। मेरी कोई भूमिका नहीं होगी, मुझे 'बिहार पहले, बिहारी पहले' चाहिए। मैं चाहता हूं कि 4 लाख बिहारियों के सुझावों द्वारा तैयार किए गए विजन डॉक्यूमेंट के अनुसार काम किया जाए।' वैसे बिहार चुनाव का रिजल्ट आने वाले 10 नवम्बर को आने वाला है।

बिहार चुनाव: दूसरे चरण के मतदान से पहले PM मोदी ने की यह अपील

बिहार चुनाव: शुरू हुआ दूसरे चरण का मतदान, मिलने लगी ईवीएम में गड़बड़ी की शिकायत

OBC आरक्षण पर हाई कोर्ट का बड़ा एलान, राज्य में फिलहाल OBC का आरक्षण इतने प्रतिशत होगा लागू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -