दूसरी बार माँ बनने जा रही है यह मशहूर अदाकारा
दूसरी बार माँ बनने जा रही है यह मशहूर अदाकारा
Share:

टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' में नजर आ चुकीं अदाकारा लवलीन सासन ने हाल ही में एक बड़ी खुशखबरी दी है। आपको बता दें कि वह पिछले साल मां बनी थी और उन्होंने बेटे रौएस को जन्म दिया था। अब इस बीच उन्होंने फिर बताया है कि वह दूसरी बार मां बनने वाली हैं। जी हाँ, अपने सोशल मीडिया पर उन्होंने इस बारे में जानकारी दी है। आप देख सकते हैं लवलीन ने इंस्टा पर अपने बेटे की फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में उनका बेटा भाग रहा है और उसने जो टी-शर्ट पहनी है उसमें लिखा है कि 'वो जल्द ही बड़ा भाई बनने वाला है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lovey Sasan (@loveysasan)

इस तस्वीर को पोस्ट कर लवलीन सासन ने कैप्शन में लिखा है- ''हम बेहद एक्साइटेड हैं कि हमारी छोटी फैमिली 2 फीट से आगे बढ़ रही है।'' आप सभी को बता दें लवलीन और कौशिक कृष्णमूर्ति ने साल 2019 में शादी की थी। जी दरअसल इस कपल ने दो बार शादी रचाई थी। मिली जानकारी के तहत लवलीन सासन और कौशिक कृष्णमूर्ति 10 फरवरी 2019 को शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे। वहीँ शादी से पहले लवी और कौशिक लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे थे और दोनों ने दो रीति-रिवाजों से शादी रचाई थी क्योंकि लवी पंजाबी हैं, जबकि कौशिक साउथ इंडियन हैं।

इसी के चलते दोनों ने पहले पंजाबी रीति-रिवाजों से शादी की थी और इसके बाद इस कपल ने तीन महीने बाद मई 2019 में साउथ इंडियन रीति-रिवाजों से दूसरी शादी की थी। सिख शादी में लवलीन ने पिंक लहंगा और कुंदन ज्वैलरी पहनी थी। अब शादी के बाद लवीवन बैंगलोर में शिफ्ट हो चुकी हैं और टीवी इंडस्ट्री उन्होंने छोड़ दी है।

बिग बॉस 15 में आएगा बड़ा ट्विस्ट, जानिए क्या होगा खास?

पति से अलग होने पर बोलीं कीर्ति कुल्हारी- 'परिवार टूट जाते हैं'

सावधान! घटते कोरोना संक्रमण के बीच AIIMS के डायरेक्टर का दावा, कहा- "अगले 6 से 8 हफ्तों में कोरोना की तीसरी लहर।।।"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -