बिग बॉस 15 में आएगा बड़ा ट्विस्ट, जानिए क्या होगा खास?
बिग बॉस 15 में आएगा बड़ा ट्विस्ट, जानिए क्या होगा खास?
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस को फैंस द्वारा बहुत पसंद किया जाता है। शो के आगामी सीजन बिग बॉस 15 की प्रशंसक बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं। शो को लेकर रोज नए अपडेट्स आते रहते हैं। बिग बॉस में इस बार स्टार्स के साथ-साथ कॉमनर्स भी आने वाले हैं। अब जानकारी आ रही है कि इस सीजन में एक ट्विस्ट आने वाला है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, निर्माता योजना बना रहे हैं कि कॉमनर्स जो भी ऑडिशन्स के माध्यम से चयनित होंगे उन्हें पहले घर में रखा जाएगा। शो के आरम्भ होने से पहले व्यूवर्स वोट करके 4-5 कॉमनर्स को सेलेक्ट करेंगे जो ग्रैंड प्रीमियर में जाएंगे। बिग बॉस 15 के घर का कंस्ट्रक्शन का काम आरम्भ होने वाला है। ओमंग कुमार की टीम तथा निर्माता घर का डिजाइन फाइनल करेंगे। अभी तक कुछ स्टार्स को आमंत्रण दे दिया है।

खबरों की मानें तो शो की प्रीमियर दिनांक अक्टूबर 2021 बताई जा रही है। हालांकि इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। कहा तो ये भी जा रहा है कि इस बार निर्माता एक्स कपल्स को लेकर आना चाहते हैं। इससे पूर्व जानकारी आई थी कि इस बार ये सीजन 6 महीने तक रहेगा। साथ ही इस सीजन को और शानदार बनाने के लिए हर एक एविक्शन के साथ एक नए कार्ड कंटेस्टेंट की घर में एंट्री होगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस बार शो में वरुण सूद, नेहा मार्दा, भूमिका चावला, पार्थ समथान, सुरभि चंदना, दिशा वकानी, कृष्णा अभिषेक जैसे स्टार्स के नाम सामने आए हैं।

एक बार फिर साथ में नजर आएंगे अवनीत कौर और सिद्धार्थ निगम

पीली ड्रेस में क़यामत नजर आईं हिना खान, फैंस कर रहे तारीफें

तारक मेहता शो की ‘बबीता जी’ को मिली राहत, विवादित वीडियो पर SC ने आपराधिक कार्यवाही पर लगाई रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -