इंटरनेट पर छाई रुबीना दिलैक कीं फैमिली वेकेशन की तस्वीरें, मस्ती करती आई नजर
इंटरनेट पर छाई रुबीना दिलैक कीं फैमिली वेकेशन की तस्वीरें, मस्ती करती आई नजर
Share:

टेलीविज़न जगत की जानी-मानी मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों फैमिली वेकेशन पर हैं। सोशल मीडिया पर बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) विजेता रुबीना दिलैक निरंतर अपने वेकेशन की फोटोज को साझा कर रही हैं। बता दें कि इस समय रुबीना गोवा में हैं तथा परिवार के साथ-साथ पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ खूब क्वालिटी टाइम भी गुजार रही हैं। 

सोशल मीडिया पर रुबीना दिलैक की नई फोटोज खूब वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में रुबीना दिलैक के साथ परिवार की सुपर क्यूट बॉन्डिंग देखते ही बन रही है। रुबीना दिलैक ने गोवा में फैमिली फोटोशूट करवाया है। सामने आई फोटोज में रुबीना दिलैक के साथ उनके मम्मी-पापा एवं अभिनव शुक्ला दिखाई दे रहे हैं। फोटोज में रुबीना की बहन ज्योतिका दिलैक एवं उनके मंगेतर भी दिखाई दे रहे हैं। फोटोज को साझा करते हुए रुबीना दिलैक ने कैप्शन में लिखा है, 'जिंदगी में आप जहां भी पहुंचे...अपने परिवार को हमेशा साथ लेकर चलें।' 

वही इन फोटोज पर प्रशंसकों की प्रतिक्रिया निरंतर सामने आ रहा है। एक शख्स ने लिखा है, 'कितनी प्यारी फैमिली है।' वहीं एक दूसरे शख्स ने कॉमेंट किया है, 'आप लोग हमेशा ऐसे ही मुस्कुराते रहिए।' बिग बॉस 14 के चलते ही रुबीना ने खुलासा किया था कि कुछ ही वर्षों में उनकी शादी कमजोर पड़ने लगी थी। ऐसे में उन्होंने और अभिनव ने अलग होने का निर्णय ले लिया था। दोनों ने नेशनल टेलीविज़न पर यह भी बोला था कि बिग बॉस के माध्यम से वह एक-दूसरे को वक़्त देना चाहते थे जिससे चीजें सही तरीके से क्लियर हो जाए।

राखी सावंत के 'LOVE' ने गिफ्ट की 'BMW कार', वीडियो शेयर कर खुद किया ये खुलासा

उर्फी जावेद का नया लुक आया सामने, ड्रेस देख पकड़ लेंगे अपना सिर

बॉलीवुड के इन मशहूर एक्टर्स ने ठुकराया 'जेठालाल' का किरदार, नाम जानकर होगी हैरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -