राखी सावंत के 'LOVE' ने गिफ्ट की 'BMW कार', वीडियो शेयर कर खुद किया ये खुलासा
राखी सावंत के 'LOVE' ने गिफ्ट की 'BMW कार', वीडियो शेयर कर खुद किया ये खुलासा
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपनी नई चमचमाती कार की झलक दिखाई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह अपनी नई BMW कार के साथ दिखाई दे रही हैं। राखी सावंत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल हो रहा है।

वही अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर राखी सावंत ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी नई BMW X1 कार की झलक दिखा रही है। वह बहुत खुश नजर आ रही हैं। उनके साथ कुछ और भी लोग हैं जिनके साथ वह केक काटकर सेलिब्रेट कर रही हैं। राखी ने कहा कि उन्हें ये कार तोहफे में मिली है। 

कार का ये वीडियो शेयर करते हुए राखी सावंत ने कैप्शन में लिखा, मेरी नई कार मेरे 'लव' ने मुझे तोहफे में दी है। हालांकि, ये कंफर्म नहीं है कि उन्हें ये कार किसने तोहफे में दी है। प्रशंसक भी कमेंट सेक्शन में पूछ रहे हैं कि उन्हें ये कार किसने दी है। कमेंट सेक्शन में राखी सावंत की खूब प्रशंसा हो रही है। प्रशंसक उन्हें नई कार के लिए बधाइयां और शुभकामनाएं दे रहे हैं। बता दे कि पति रितेश से अलग होने से पहले राखी सावंत मर्सेडीज के शो रूम में दिखाई दी थीं, जहां पर वह कार देखने के लिए पहुंची थीं। शोरूम में राखी के साथ रितेश भी उपस्थित थे। राखी ने इशारों-इशारों में कहा था कि उन्हें वेलेंटाइंस डे पर बहुत महंगा तोहफा प्राप्त होने वाला है। हालांकि, ऐसे कुछ नहीं हुआ। फिलहाल ये तोहफा राखी को किसने दिया इस बता का खुलासा नहीं हो पाया है।

उर्फी जावेद का नया लुक आया सामने, ड्रेस देख पकड़ लेंगे अपना सिर

बॉलीवुड के इन मशहूर एक्टर्स ने ठुकराया 'जेठालाल' का किरदार, नाम जानकर होगी हैरानी

इस मशहूर एक्टर ने श्रद्धा को अकेले देख कर दिया था प्रपोज, एक्ट्रेस ने सबके सामने कर दी थी बेइज्जती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -