बॉलीवुड के इन मशहूर एक्टर्स ने ठुकराया 'जेठालाल' का किरदार, नाम जानकर होगी हैरानी
बॉलीवुड के इन मशहूर एक्टर्स ने ठुकराया 'जेठालाल' का किरदार, नाम जानकर होगी हैरानी
Share:

टीवी के लोकप्रिय कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) बीते कई वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो की प्रत्येक भूमिका अपने आप में विशेष है। दिलीप जोशी (Dilip Joshi) ने तो जेठालाल की भूमिका को जीवंत कर दिया है। किन्तु बेहद कम लोगों को पता होगा कि जेठालाल के लिए दिलीप जोशी पहली पसंद नहीं थे। उनसे पहले 5 अभिनेताओं को ये किरदार ऑफर किया गया था, किन्तु उन्होंने किसी ना किसी कारण इंकार कर दिया। 

वही अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसने वाले राजपाल यादव (Rajpal Yadav) को जेठालाल बनने का अवसर प्राप्त हुआ था, किन्तु उन्होंने अपने वर्क कमिटमेंट्स के कारण ठुकरा दिया था। वह अपने बॉलीवुड करियर पर ही ध्यान देना चाहते थे। 'द कपिल शर्मा शो' में दिखाई देने वाले कीकू शारदा (Kiku Sharda) को भी 'जेठालाल' का किरदार ऑफर हुआ था। वह कपिल शर्मा के शो को लेकर व्यस्त थे, इसलिए उन्होंने ये ऑफर रिजेक्ट कर दिया था।

वही 'भाबीजी घर पर है' एवं 'हप्पू की उलटन पलटन' में दिखाई देने वाले योगेश त्रिपाठी (Yogesh Tripathi) को 'जेठलाल' के लिए अप्रोच किया गया था, किन्तु वह एक साथ कई परियोजनों में काम नहीं करना चाहते थे। इसलिए उन्होंने निर्माताओं को इंकार कर दिया। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के निर्माताओं ने स्टैंडअप कॉमेडियन एहसान कुरैशी (Ahsaan Qureshi) को भी अप्रोच किया था, किन्तु उन्होंने 'जेठालाल' का किरदार करने से मना कर दिया था। कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन दादी मतलब अली असगर (Ali Asgar) को भी जेठालाल का किरदार ऑफर हुआ था। उन्होंने पहले से ही कई प्रोफेशनल कमिटमेंट्स दे रखे थे, जिसकी वजह से उन्हें ये किरदार रिजेक्ट करना पड़ा।

VIDEO! नीतू कपूर पर चढ़ा बेटे रणबीर कपूर की शादी का रंग, पंजाबी अंदाज में किया जमकर डांस

बेहद दिलचस्प है 'तारक मेहता...' शो के कुंवारे 'पत्रकार पोपटलाल' की प्रेम कहानी, जानिए कौन है पत्नी?

फोटोग्राफर्स ने नीतू कपूर से पूछा सवाल तो भड़क गई तेजस्वी प्रकाश, कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -